मनोरंजन

मुंह से पेंट ब्रश पकड़कर दिव्यांग बच्चे ने बनाया सोनू सूद का स्कैच

मुंबई। बॉलीवुड से इस कोरोना काल में लोगों के लिए ‘फरिश्ता’ बनकर सामने आए रीयल हीरो एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह लोगों की मदद के लिए जैसे आगे रहते हैं, वैसे ही लोग भी उनकी तारीफ और उनके लिए अपने-अपने अंदाज में भावनाए व्यक्त करते हैं। सोशल मीडिया पर सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसको देखने के बाद वह भावुक हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

वीडियो एक दिव्यांग बच्चे (Handicap Child) का हैं, जिसमें वह अपने मुंह से पेंट ब्रश पकड़कर सोनू सूद का स्कैच बना रहा है। सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है। बच्चे की ललक देखने के बाद उन्होंने अपनी भावनाएं बयां की हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘दिल को छू गया। आपसे जल्द मुलाकात होगी प्यारे बच्चे।’ सोनू सूद ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसके साथ ही सोनू का ये पोस्ट भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कमेंट बॉक्स में फैंस जहां इस बच्चे की खूब तारीफें कर रहे हैं तो वहीं सोनू सूद की भी काफी सराहना की जा रही है।

Share:

Next Post

केन विलियमसन बने नंबर वन टेस्ट बल्लेबाज, स्टीव स्मिथ को हुआ बड़ा नुकसान

Thu Dec 31 , 2020
नई दिल्ली। आईसीसी टेस्ट रैंकिंग (ICC Test Rankings) में बल्लेबाजों की सूची में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और विराट कोहली (Virat Kohli) को पछाड़कर नंबर वन बल्लेबाज बन गए हैं। विलियमसन ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में 129 और 21 रनों की पारी खेली जिससे […]