देश राजनीति

मध्यावधि चुनाव की बात कह जनता को भ्रमित कर रहे विपक्षी नेता : नंदकिशोर यादव

पटना। वरिष्ठ भाजपा नेता एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि विपक्षी कुनबे में शामिल कुछ दलों के नेताओं को गलतफहमी हो गई है कि बिहार में मध्यावधि चुनाव होने वाला है। असल में उनकी स्थिति उस सियार की तरह है जो बार-बार छलांग लगाने पर भी अंगूर तक नहीं पहुंच पाता और कहता है कि अंगूर खट्टे हैं। विपक्षी दलों के नेता मध्यावधि चुनाव का बार-बार रट लगाकर असल में अपनी अपनी कमियों को छुपाना चाहते हैं।

यादव ने कहा कि ऐसे नेता अपने कार्यकर्ताओं से ये तो नहीं कह सकते कि नक्कारेपन के कारण बिहार की जनता ने उन्हें सत्ता की कुर्सी पर नहीं बैठाया। इसलिए उलूल-जलूल बातें कर अपने कार्यकर्ताओं को भ्रमित करते रहते हैं। इनका प्रयास हमेशा भ्रम फैलाने और लोगों को गुमराह करने कह रहा है। विपक्षी कुनबे के एक बड़े क्षेत्रीय दल के नेता की चिंता आजकल बिहार के विकास की होने लगी है। जिनके दल ने अपने शासनकाल में बिहार को विनाश के कगार पर खड़ा कर दिया, उनके मुंह से विकास की बात सुनकर किसी के मुंह से हंसी फूट पड़ेगी। असल में इन नेताओं का मकसद किसी को हित पहुंचाना नहीं है चाहे देश हो या जनता। इनका मकसद सिर्फ रायता फैला कर लोगों को गुमराह करना और अपना स्वार्थ साधना है। उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार है और सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। राज्य का विकास निर्बाध गति से होता रहेगा। विपक्ष और उनके नेताओं का मंसूबा कभी सफल होने वाला नहीं है। (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

एमएसपी और एपीएमसी मंडी व्यवस्था थी, है और रहेगी, नहीं सेंक सकेंगी विक्षप रोटियां : श्रीकांत शर्मा

Mon Jan 11 , 2021
मथुरा। प्रदेश के ऊर्जा एवं अतिरिक्त ऊर्जा स्रोत मंत्री पं. श्रीकान्त शर्मा ने कहा कि कृषि सुधार कानून किसानों को आर्थिक रूप से स्वावलंबी बनाने के कानून हैं। राजनीतिक अस्तित्व खो रहे दल इस पर भ्रम फैलाने और बरगलाने में जुटे हैं लेकिन वो यह अच्छी तरह समझ लें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रहते किसानों […]