बड़ी खबर

राष्ट्रपति कोविंद ने आर्मी अस्पताल में लगवायी Corona vaccine

नई दिल्ली । देश भर में कोरोना टीकाकरण का दूसरा चरण तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस क्रम में बुधवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने दिल्ली के आर्मी रिसर्च एंड रेफरल हॉस्पिटल में कोरोना का टीका लगवाया। इस दौरान राष्ट्रपति के साथ उनकी बेटी स्वाति कोविंद भी थीं।


राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने इतिहास के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान को चलाने के लिए डॉक्टरों, नर्सों, स्वास्थ्य सेवा से जुड़े कर्मचारियों और और प्रशासन को धन्यवाद भी दिया। साथ ही उन्होंने अन्य लोगों से कोरोना टीका लगवाने की भी अपील की।

उल्लेखनीय है कि कोरोना टीकाकरण के दूसरे चरण के तहत यह प्रावधान है कि 60 साल से अधिक उम्र वाले लोग अथवा गंभीर बीमारी से पीड़ित 45 साल तक के लोग प्राथमिकता के तौर पर कोरोना टीका लगवा सकते हैं। इसी क्रम में आज राष्ट्रपति कोविंद को कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक दी गई। उनकी उम्र 75 वर्ष है।

Share:

Next Post

सेक्स वीडियो में कथित रूप से नजर आने पर कर्नाटक के मंत्री ने दिया इस्तीफा

Wed Mar 3 , 2021
बेंगलुरु । एक सेक्स वीडियो वायरल होने के बाद कर्नाटक की राजनीति में बवाल मचा हुआ है। इस सेक्स वीडियो में कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली के एक महिला के साथ नजर आने का दावा किया गया है। इन आरोपों के बाद कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली ने बुधवार दोपहर को […]