मनोरंजन

Mika Singh ने तैयार की नई धुन, नाम दिया #KRKKutta, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ट्वीट

मुंबई। मीका सिंह (Mika Singh) और कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के बीच सोशल मीडिया पर चल रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कमाल आर खान ने मीका सिंह को अनपढ़-चिरकुट-गंवार कहा तो सिंगर ने केआरके पर एक स्पेशल गाना रिलीज करने का मन बना लिया। हाल ही में उन्होंने इस गाने की धुन और ताल को फैंस को सुनाई और बताया कि इस गाने को #KRKKutta (बार्किंग डॉग) नाम दिया है, जो कमर्शियल क्लब सॉन्ग होगा। सोशल मीडिया पर मीका का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। सलमान खान और मीका सिंह दोनों के फैंस इस धुन को पसंद कर रहे हैं।

सलमान खान (Salman Khan) पर केआरके (KRK) की टिप्पणी के बाद शुरू हुआ ये विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया (Social Media) पर लंबी बहस के बाद मीका सिंह (Mika Singh) ने केआरके को समर्पित करते हुए एक गाना रिलीज करने का ऐलान किया था, जिसकी धुन उन्होंने संगीतकार तोशी साबरी ने तैयार की है।



वीडियो शेयर करके मीका ने लिखा- हैलो… धुन और ताल लगभग तैयार हैं। अब हम गीत पर काम कर रहे हैं। इतनी शानदार धुन के लिए शारी और तोशी का शुक्रिया। मैं यह स्पेशल गाना #KRKKutta कमार आर ख़ान के लिए बना रहा हूं, लेकिन यह कमर्शियल क्लब सॉन्ग है। वीडियो में मीका और तोशी पहले धुन सुनवाते हैं फिर बिना संगीत के कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनवाते हैं।

मीका के इस ट्वीट पर काफी रिएक्शन आ रहे हैं। इससे पहले केआरके ने मीका पर भड़ास निकालते हुए एक ट्वीट किया था। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘यह चिरकुट, गंवार सिंगर खुद को स्ट्रॉन्ग और अनुराग कश्यप, करण जौहर को कमजोर बता रहा है। इस लुक्खे का एक भाई जेल गया। फिर दूसरा भाई जेल गया और फिर ये खुद जेल गया। ये है इसकी औकात। करण और अनुराग के ड्राइवर की वैल्यू इससे ज्यादा है। अनपढ़ है ना कुछ भी फेंकेगा।’
मीका सिंह और केआरके के बीच सोशल मीडिया पर जमकर जंग चल रही है। दोनों एक दूसरे को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर भी बीच-बीच में इस आग को हवा देने का काम कर रहे हैं ।

Share:

Next Post

इंदौर में भी कोरोना मरीजों का अब हो सकेगा पोस्टमार्टम

Fri Jun 4 , 2021
इंदौर। कोरोना मरीजों का पोस्टमार्टम (Post mortem) अब इंदौर में भी हो सकेगा। एमजीएम मेडिकल कॉलेज (MGM Medical College) को एथिकल कमेटी (Ethical Committee) से इसकी मंजूरी मिल गई है। आईसीएमआर की गाइडलाइन (Guidelines) के मुताबिक पोस्टमार्टम किया जा सकेगा। एमजीएम मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. संजय दीक्षित (Dr. Sanjay Dixit) ने इसकी पुष्टि करते […]