मध्‍यप्रदेश

एम्स के डॉक्टरों को मिली छुट्टी

– कोरोना में किया था लगातार काम
– भोपाल में कई ऑपरेशन टले
– मरीज परेशान, लगी लंबी कतारें
भोपाल। कोरोना काल (corona period) के दौरान बिना छुट्टी लिए लगातार अपने कत्र्तव्यों का निर्वाह करने वाले एम्स के 30 फीसदी डॉक्टर (doctor) 20 दिनों की छुट्टी पर चले गए हैं। एम्स प्रबंधन ने सभी डॉक्टरों को समर हॉलिडे (summer holiday) पर भेज दिया है। बड़ी संख्या में डॉक्टरों (doctors) के छुट्टी (holiday) पर जाने से मरीजों को काफी दिक्कतें हो रही हैं।


गौरतलब है कि एम्स के डॉक्टरों (doctors) ने कोरोना काल में बिना छुट्टी लगातार काम किया था। ऐसे में एम्स (aiims) में बड़ी संख्या में डॉक्टरों के छुट्टी पर जाने से यहां गंभीर बीमारी से पीडि़त मरीजों के 60 ऑपरेशन टाल दिए गए हैं। वहीं आज सुबह इलाज के लिए आए मरीजों और उनके परिजनों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। मरीजों की लगभग एक से डेढ़ किलोमीटर लंबी कतार लग गई है। आने वाले दिनों में डॉक्टरों (doctors) की कमी के चलते मरीजों को और दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। विशेषकर गंभीर मरीज, जिनके ऑपरेशन (operation) तत्काल किए जाना हंै।

Share:

Next Post

Ravichandran Ashwin ने ये कारनामा कर दूर की टीम इंडिया की टेंशन, इंग्लैंड को डराया

Thu Jul 15 , 2021
नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले कहर मचा रहे हैं. रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अपने इस कारनामे से टीम इंडिया (Team India) की टेंशन दूर कर दी है और इंग्लैंड के खेमे में खौफ का माहौल […]