उज्‍जैन न्यूज़ (Ujjain News)

सेठी नगर में चोरों की बेखौफ गश्त, लाखों का सामान ले गए

  • साथ में कार की चाबी ली और दूसरे घर में छोड़कर-खिड़की तोड़कर घुसे थे घर में-सीसीटीवी कैमरे में दो लोग दिखाई दे रहे

उज्जैन। सर्दी और कोहरा शुरू होते ही रात में सड़कें और कॉलोनियाँ सूनी हो जाती हैं। इसका फायदा उठाने के लिए चोर सक्रिय हो गए हैं। कल देर रात सेठी नगर और समीप के कॉलोनी में चोरों ने गश्त लगाई और दोनो जगहों के चार घरों में घुसे। इस दौरान दो घरोंं में घुसने का प्रयास किया लेकिन वे सफल नहीं हुए वहीं दो घरों में खिड़की तोड़कर जा घुसे और एक घर से चांदी की भगवान की मूर्ति ले गए तथा दूसरे घर से साढ़े लाख के जेवर और अन्य सामान ले गए। सुबह जानकारी लगने पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।



माधवनगर थाना पुलिस ने बताया कि देर रात सेठीनगर निवासी राकेश शर्मा के घर में खिड़की की ग्रिल काटकर घर में घुसे और वहाँॅ से भगवान की चांदी की मूर्ति और कार की चाबी चुरा ली। इस दौरान परिवार दूसरे कमरे में सोया हुआ था और उन्हें चोरों के घुसने की भनक तक नहीं लगी। इसके बाद चोर दिलीप पिता वासुदेव शाम्के के घर में भी खिड़की तोड़कर घुसे और कमरे में लगी अलमारी ताला तोड़ा। बदमाशों ने अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवर, 40 हजार रुपए नगद और अन्य कीमती सामान चुरा लिया। इस दौरान दिलीप जाग गया और उसने घर में घुसे चोर को पकड़ा लेकिन वह उसे धक्का देकर भाग निकले। दिलीप ने शोर मचाया तो परिवार के सभी लोग जाग गए लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे। इसके अलावा बदमाशों ने रात में समीप की अरिहंत विक्रम नगर कॉलोनी के घरों में भी वारदात का प्रयास किया लेकिन वे अंदर घुस नहीं पाए। आज सुबह सूचना मिलने के बाद माधवनगर थाने के उपनिरीक्षक महेन्द्र मकाश्रे और एफएसएल की टीम पहुँच गई थी और जाँच शुरू कर दी गई। दिलीप ने बताया कि उनके घर से बदमाश साढ़े लाख से अधिक के जेवर और नगदी चुराकर ले गए हैं और उन्होंने पकडऩे का प्रयास किया लेकिन दोनों बदमाश भाग गए। दिलीप ने बताया कि उनके घर में एक चाबी मिली है जो समीप रहने वाले राकेश शर्मा की कार की निकली। बदमाशों ने उनके घर में खिड़की तोड़कर वारदात की है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो दो लोग नजर आ रहे हैं और उन्होंने चप्पल जूते भी नहीं पहने थे। पुलिस ने बताया कि उक्त वारदात कंजर या पारदी गिरोह के बदमाशों ने की है। पुलिस चोरी करने वालों की पहचान के प्रयास कर रही है। उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह हुई बारिश के बाद एकाएक ठंड बढ़ गई और सर्द रात में सड़कों पर जल्दी सन्नाटा हो जाता है और कोहरा भी हो जाता है। ऐसे में चोर-उचक्के वारदात करने के लिए निकल पड़ते हैं। रात में पुलिस की गश्त भी बंद हो गई है जिसके कारण इस तरह की वारदातें हो रही हैं।

Share:

Next Post

Kapil Sharma ने Vicky kaushal से पूछा ऐसा सवाल, शर्म से हो गए लाल

Mon Dec 6 , 2021
नई दिल्ली: Vicky kaushal और कैटरीना कैफ अगले कुछ दिन में पति-पत्नी बन जाएंगे. कपल की शादी की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं. शादी से पहले दोनों को एक-दूसरे के घर जाते हुए देखा गया है. इस बीच विक्की कौशल का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में […]