देश व्‍यापार

Jio Recharge Plan में हुई अब इतने रुपए की कटौती, प्रीपेड कस्टमर को होगा फायदा

मुंबई । अगर आप रिलायंस जियो (Reliance Jio) के प्रीपेड कस्टमर हैं तो यह खबर आपके काम की है. दरअसल, कंपनी ने अपने एक रिचार्ज प्लान (Prepaid Recharge Plan) की कीमत में 100 रुपये की कटौती की है. यह राहत तब आई है जब कंपनी ने 2 दिन पहले ही अपने तीन प्लान की कीमत बढ़ाई थी. ऐसे में एक प्लान पर 100 रुपये तक की राहत देना लोगों के लिए काफी फायदेमंद होगा. चलिए आपको विस्तार से बताते हैं कि कौन सा है वो प्लान जिसकी कीमत घटी है और इसमें आपको क्या-क्या बैनिफिट्स मिलते हैं.

601 रुपये वाला प्लान अब 499 का
रिपोर्ट के अनुसार, जियो (Jio) ने अपने 601 रुपये वाले प्लान की कीमत में यह कटौती की है. 100 रुपये कम करने के बाद अब यह प्लान 499 रुपये का हो गया है.


499 रुपये के पैक में मिलेगा
499 रुपये वाले इस रिचार्च पैक में आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस रोजाना, और डेली 2जीबी डेटा मिलता है. यही नहीं, इस प्लान के साथ आपको कंपनी Disney+ Hotstar का 1 साल का सब्सक्रिप्शन भी देगी. यह प्ला न 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आता है. बता दें कि यह प्लान दिसंबर 2021 में प्रीपेड रिचार्ज की टैरिफ दरें बढ़ने से पहले 499 रुपये का ही था, लेकिन रेट बढ़ने के बाद यह 601 रुपये का हो गया था. अब फिर से यह पुराने रेट पर मिलेगा.

601 के प्‍लान में इतना सब कुछ 
बदलाव के बाद अब जियो (Jio) के 601 वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आपको रोजाना 100 मैसेज और अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा रोजाना 3जीबी डेटा का भी इस्तेमाल आप कर सकते हैं. इसमें आपको Disney+ Hotstar का 1 साल का सब्सक्रिप्शन मिलने के साथ ही जियो के दूसरे ऐप का सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Share:

Next Post

ईशनिंदा के आरोप में पाकिस्तानी अल्‍पसंख्‍यक शिक्षक को उम्रकैद, 50 हजार रूपये का जुर्माना भी

Wed Feb 9 , 2022
कराची। पाकिस्तान के दक्षिणी सिंध प्रांत (Pakistan’s southern Sindh province) इलाके में ईशनिंदा (Blasphemy) के आरोप में एक स्थानीय कोर्ट ने मंगलवार को एक हिंदू शिक्षक को उम्रकैद की सजा (Hindu teacher sentenced to life imprisonment) सुनाई. साथ ही 50 हजार रुपये का जुर्माना (50 thousand rupees fine) भी लगाया. आरोपी शिक्षक नौतन लाल पिछले […]