खेल

भारत-श्रीलंका घरेलू सीरीज के संशोधित कार्यक्रम की घोषणा

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) (Board of Control for Cricket in India (BCCI)) ने श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज (home series against sri lanka) से जुड़े संशोधित कार्यक्रम की मंगलवार को घोषणा कर दी। इसके तहत श्रीलंका के साथ भारत पहले तीन मैचों टी20 सीरीज खेलेगा और बाद में दो टेस्ट मैच खेले जायेंगे। पहला टी20 मैच 24 फरवरी को लखनऊ में होगा।


टी20 सीरीज के बाद भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले दो टेस्ट मैच आईसीसी की विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 के हिस्से के तौर पर खेले जाएंगे।

बीसीसीआई की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार लखनऊ के बाद अगले दो मैच 26 और 28 फरवरी को धर्मशाला में खेले जाएंगे। पहला टेस्ट मैच 4 से 8 मार्च के बीच मोहाली में खेला जाएगा और दूसरा टेस्ट मैच 12 से 16 मार्च के बीच बेंगलुरु में खेला जाएगा। इस दौरान पूर्व कप्तान विराट कोहली अपना 100वां टेस्ट मैच मोहाली में खेलेंगे। (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

Lakhimpur Kheri Case मामले में सुप्रीम कोर्ट जाएगा किसान मोर्चा

Wed Feb 16 , 2022
नई दिल्‍ली । किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा है कि संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) आठ लोगों की मौत से जुड़े लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court ) जाएगा. इस मामले में केंद्रीय मंत्री का बेटा आरोपी है. टिकैत के भारतीय किसान यूनियन (BKU) के एक पदाधिकारी ने कहा कि […]