मनोरंजन

Salman Khan को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, पत्रकार को धमकाने के मामले में समन पर 13 जून तक रोक


डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिल गई। साल 2019 में एक पत्रकार के साथ कथित दुर्व्यवहार के मामले में निचली अदालत द्वारा जारी किए गए समन पर लगाई रोक को हाईकोर्ट ने 13 जून तक बढ़ा दिया है।

बता दें कि निचली अदालत ने इस साल मार्च में सलमान और उनके बॉडीगार्ड नवाज शेख को इस मामले में 5 अप्रैल को पेश होने का निर्देश दिया था। पत्रकार अशोक पांडे द्वारा दाखिल की गई याचिका पर अदालत ने यह आदेश दिया था। दायर की गई याचिका में सलमान और उनके बॉडीगार्ड पर धमकी देने और मारपीट करने के आरोप लगाए गए थे।


इसको याचिका को चुनौती देते हुए सलमान ने पिछले महीने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। 5 अप्रैल को हाईकोर्ट ने समन पर 5 मई तक रोक लगा दी थी। बाद में एक्टर के बॉडीगार्ड ने भी समन को चुनौती देते हुए एक याचिका दायर की थी, जिसपर कोर्ट ने समन पर 13 जून तक रोक को बढ़ा दिया।

पत्रकार ने आरोप लगाया था कि अप्रैल 2019 में सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड ने मुंबई में सड़क पर साइकिल चलाने के दौरान अभिनेता को फिल्माने के लिए उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनके साथ मारपीट की। वहीं सलमान ने अपनी याचिका में दावा किया कि पत्रकार की शिकायत में विरोधाभास और सुधार थे और उन्होंने कथित घटना के समय उनसे कुछ नहीं कहा था।

Share:

Next Post

सुप्रीम कोर्ट से मिली अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ को राहत, आज OTT पर रिलीज होगी फिल्म

Fri May 6 , 2022
डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ को सुप्रीम कोर्ट की ओर से ओटीटी पर रिलीज होने के लिए हरी झंडी मिल गई है। तेलंगाना हाईकोर्ट के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है। फिल्म 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब आज ओटीटी प्लेटफॉर्म जी-5 पर रिलीज के […]