बड़ी खबर

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक और शार्प शूटर हरकमल रानू गिरफ्तार


चंडीगढ़ । सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Musewala) के नाम से मशहूर पंजाबी गायक (Famous Punjabi Singer) शुभदीप सिंह (Shubhdeep Singh) की हत्या (Murder) करने वाले एक और शार्प शूटर (Another Sharp Shooter) हरकमल रानू (Harkamal Ranu) को पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने गिरफ्तार कर लिया (Arrested) ।


शार्प शूटर हरकमल रानू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वह भटिंडा शहर में रहना वाला है। उसके परिवार ने दावा किया कि उन्होंने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है।इस बीच मूसेवाला की हत्या में वांछित कनाडा के गैंगस्टर सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस (आरसीएन) जारी किया गया है।

केंद्रीय जांच ब्यूरो ने 2 जून को गोल्डी बराड़ के खिलाफ आरसीएन जारी करने के लिए इंटरपोल को एक पत्र लिखा था। जानकारी के मुताबिक, गोल्डी बराड़ स्टूडेंट वीजा पर कनाडा गया था और उसके बाद वह वापस नहीं लौटा।

Share:

Next Post

कहर बरपाने आ रहा OnePlus का धांसू 5G स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और कीमत

Fri Jun 10 , 2022
मुंबई: अगर आप एक लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस (OnePlus) एक नया 5G स्मार्टफोन, OnePlus Nord 2T 5G लॉन्च करने जा रहा है. आज हम आपको बताने वाले हैं कि इस स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च किया जा सकता है, इसकी कीमत […]