इंदौर न्यूज़ (Indore News)

मॉर्निग वॉक के लिए निकले, किसान को गोली मारी

इंदौर। मॉर्निंग वॉक के लिए निकले एक किसान को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। किसान को पहले दूधवालों ने देखा और फिर अस्पताल लेकर पहुंचे। किसान के गले में धंसी गोली तो निकाल दी गई, लेकिन उसकी हालत अभी भी नाजुक है।
घटना देपालपुर क्षेत्र की है। थानेदार दीपक राठौर ने बताया कि आकासोदा गांव के रहने वाले सुरेश पिता हटेसिंह चौहान को घायल अवस्था में शैल्बी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह रोज की तरह गांव से आगर की ओर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे।

आगर गांव सरकारी चिकित्सालय के पास हीरो होंडा स्प्लैंडर गाड़ी से आए दो बदमाशों में से पीछे बैठे बदमाश ने सुरेश को गोली मार दी और भाग गए। गोली सुरेश के गले में जाकर धंसी। सुरेश मौके पर उल्टियां करने लगे। वहां से गुजर रहे दूधवालों ने घटना देखी और सुरेश के घरवालों को फोन पर सूचना दी। उन्हें इंदौर के शैल्बी अस्पताल में ले जाया गया, जहां ऑपरेशन के बाद गले में धंसी गोली निकाल दी गई, लेकिन सुरेश कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं हैं। हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है।


प्रॉपर्टी विवाद पर जांच
जांच अधिकारी दीपक राठौर का कहना है कि सुरेश खेती के साथ प्रॉपर्टी का काम करते हैं। फिलहाल वह होश में नहीं हैं। परिजन से किसी प्रॉपर्टी संबंधित ऐसे सौदे के बारे में जानकारी निकाली जा रही है, जिसमें विवाद की स्थिति बनी हो।

बेटा बोला- समझा रहे थे संभलकर रहना
उधर, सुरेश के बेटे विशाल से बात की गई तो उसने भी किसी प्रकार के प्रॉपर्टी विवाद से इनकार कर दिया, लेकिन इतना जरूर बताया कि पिता दो दिन से संभलकर रहने की हिदायत दे रहे थे, लेकिन इससे ज्यादा कुछ भी नहीं बताया था।

Share:

Next Post

टैटू बनवाने का सोच रहे हैं? तो हो सकते हैं इस जानलेवा बीमारी के शिकार

Mon Aug 8 , 2022
डेस्क: वाराणसी के पं. दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में पिछले दो महीनों में हुई जांच में 12 युवाओं के HIV पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. इस संक्रमण के पीछे का कारण टैटू बनवाया जाना बताया जा रहा है. सभी युवाओ ने हाल-फिलहाल में टैटू बनवाए था. आमतौर पर टैटू बनवाते वक़्त अक्सर युवा इस […]