मनोरंजन

हॉट सीट छोड़ अमिताभ बच्चन की जगह पर जा बैठीं प्रतिभागी! बिग बी को लगा झटका, दी ऐसी प्रतिक्रिया

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन के क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ में हर दिन नए प्रतिभागी आते हैं, जिनसे बिग बी कई मजेदार बातें करते हैं और ढेर सारे सवाल पूछते हैं। शो में बिग बी को अपने सामने देखकर प्रतिभागियों की भी अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिलती है। कुछ तो सदी के महानायक तो देखकर घबरा जाते हैं, तो कुछ की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता। उत्सुकता में प्रतिभागी कई बार उल्टे-पुल्टे काम करते नजर आते हैं! ऐसा ही हाल केबीसी 14 में आईं एक महिला प्रतिभागी के साथ हुआ। महिला ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखने के बाद बिग बी भी हैरान रह गए। बता दें कि महिला प्रतिभागी हॉट सीट पर बैठने के बजाय सीधे अमिताभ बच्चन की सीट पर ही जा बैठीं।

अमिताभ बच्चन रह गए हैरान
बता दें कि सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में फास्टर फिंगर जीतने के बाद महिला अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलने के लिए तैयार होती हैं, लेकिन वह इतनी एक्साइटेड होती हैं कि हॉट सीट पर बैठने के बजाय वह अमिताभ बच्चन की ही सीट पर जाकर बैठ जाती हैं। यह देखने के बाद अमिताभ बच्चन भी हैरान रह जाते हैं। वह कुछ पल तो महिला को हैरानी से निहारते रहते हैं। फिर प्रतिभागी उन्हें सॉरी बोलती हैं, लेकिन बिग बी उन्हें अपनी कुर्सी पर बैठे रहने देते हैं और खुद हॉट सीट पर जाकर बैठ जाते हैं।


हॉट सीट पर बैठकर बिग बी हुए खुश
अमिताभ बच्चन हंसते हुए आगे कहते हैं कि ‘मैं आपको बता नहीं सकता हूं कि मैं कितना खुश हूं हॉट सीट पर बैठकर।’ इसके बाद महिला प्रतिभागी हंसने लग जाती हैं और उठकर हॉट सीट पर जाकर बैठ जाती हैं। महिला बिग बी से कहती हैं कि ‘सर ऐसे कंफ्यूज होकर कहीं भी चली जाती हूं, लेकिन पहुंचती सही जगह पर हूं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
बता दें कि केबीसी का यह प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह प्रोमो सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है, ‘हुई थोड़ी सी उलट-पुलट।’ प्रोमो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘केबीसी 14’ का यह एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है।

Share:

Next Post

World Diabetes Day : मधुमेह के मरीजों के लिए बेहद कारगर है ये चीजें, डाइट में जरूर करें शामिल

Mon Nov 14 , 2022
नई दिल्‍ली। भारत (India) समेत दुनियाभर में हाल के वर्षों में तेजी से डायबिटीज के मामले बढ़ रहे हैं। विश्व स्वास्थ्य संगठन के आंकड़ों के मुताबिक, लगभग 42.2 करोड़ से अधिक लोग इस गंभीर स्वास्थ्य समस्या के शिकार हैं। भारत में भी मधुमेह तेजी से फैलने वाली सबसे घातक बीमारियों (deadly diseases) में से एक […]