देश

37 यात्रियों का लगेज छोड़ हैदराबाद से विशाखापट्टनम पहुंच गई इंडिगो फ्लाइट, फिर जो हुआ….

 

नई दिल्‍ली (New Delhi) । हवाईयात्रा (Air travel) के दौरान कभी-कभी ऐसा हो जाता है कि किसी एक यात्री का लगेज प्लेन में चढ़ाए जाने से छूट जाता है. इसे मानवीय भूल करार दिया जाता है, लेकिन अगर एक ही फ्लाइट के 37 लोगों के साथ ऐसा हो तो उसे क्या कहा जाएगा? दरअसल, इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) की गुरुवार (9 फरवरी) को हैदराबाद से विशाखापट्टनम पहुंची एक फ्लाइट में ऐसा ही मामला सामने आया है.

जानकारी के अनुसार, इंडिगो एयरलाइंस ने मामले में बयान जारी कर कहा है कि उसे यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद है. एयरलाइंस सभी यात्रियों के सामान को उन तक सुरक्षित पहुंचाना सुनिश्चित करेगी. सभी यात्रियों के बैग विशाखापट्टनम में उनके पते पर पहुंचाए जाएंगे.


पैसेंजर विशाखापट्टनम पहुंचे, लेकिन गायब थे बैग
बताया जा रहा है कि हैदराबाद एयरपोर्ट से विशाखापट्टनम जाने के लिए गुरुवार को एक फ्लाइट 6E 409 ने उड़ान भरी. ये फ्लाइट जब अपने गंतव्य पर पहुंची तो यात्रियों ने अपने लगेज को खोजना शुरू कर दिया. काफी देर तक लगेज बेल्ट पर सामान का इंतजार करने के बाद यात्री परेशान हो गए. पता चला कि फ्लाइट में आने वाले 37 लोगों की सामान मिसिंग हो गया था.

कई घंटों की देरी के बाद मिली सूचना
यात्रियों का कहना है कि कई घंटों तक इंतजार के बाद उन्हें अपने सामान के हैदराबाद में ही छूट जाने की जानकारी मिली. इंडिगो एयरलाइंस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि हैदराबाद से विशाखापट्टनम की इस फ्लाइट में 37 बैग छूटने की हम पुष्टि करते हैं.

इंडिगो एयरलाइंस ने अपने कर्मचारियों से हुई इस गलती के लिए माफी मांगी. एयरलाइंस की ओर से अब 37 यात्रियों के सामान को उनके घरों तक पहुंचाया जाएगा. इसके लिए विशेष व्यवस्था की जाएगी. इन 37 यात्रियों का सामान उन तक सुरक्षित पहुंचाने का जिम्मा इंडिगो ने लिया है. ये बात सामने आने के बाद यात्रियों का गुस्सा शांत हुआ.

 

Share:

Next Post

18 या 19 फरवरी, इस बार कब है महाशिवरात्रि? आप भी हैं कन्फ्यूज तो जान लें सही तारीख

Fri Feb 10 , 2023
नई दिल्ली (New Delhi)। हिंदू पंचांग के अनुसार, महाशिवरात्रि (Mahashivratri) का त्योहार हर साल फाल्गुन माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि को मनाया जाता है. ऐसी मान्यताएं है कि इस दिन भगवान शिव और देवी पार्वती (Lord Shiva and Goddess Parvati) का विवाह संपन्न हुआ था. ऐसा भी कहा जाता है कि इस दिन […]