आचंलिक

आज से महिदपुर रोड के रेलवे स्टेशन पर तीन यात्री गाडिय़ों का स्टापेज हुआ प्रारंभ

महिदपुर रोड। नगर के रेलवे स्टेशन पर गुरुवार से तीन यात्री ट्रेनों का फिर से ठहराव प्रारंभ हो गया। गौरतलब है कि कोराना काल के पहले उक्त तीनों यात्री गाडिय़ां नगर के रेलवे स्टेशन पर रुकती थी। नई दिल्ली से इंदौर के बीच चलने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस यात्री गाड़ी जहां सुबह आकर यहां रुक कर इंदौर के लिये रवाना हुई, वहीं शाम के समय जोधपुर से आकर इंदौर की ओर जाने वाली रणथंबोर एक्सप्रेस तथा शाम को ही इंदौर से आकर नई दिल्ली की ओर जाने वाली इंटरसिटी यात्री एक्सप्रेस गाड़ी भी यहां रुक कर अपने गंतव्य स्टेशन के लिए रवाना होगी।


यात्री गाडिय़ों के ठहराव से नगर सहित आसपास के 50 से अधिक ग्रामों के रहवासियों का आवागमन सुगम हुआ है। सुबह दिल्ली से आकर इंदौर की ओर जाने वाली इंटरसिटी यात्री एक्सप्रेस गाड़ी के रुकने पर नगर वासियों ने लोको पायलट तथा गार्ड का मुंह मीठा कर स्वागत किया। उल्लेखनीय है कि इंदौर जाने वाली इंटर सिटी एक्सप्रेस से यात्रा करने के लिए बुकिंग विंडो से 15 टिकट जारी हुए। रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर लोको पायलट तथा गार्ड का स्वागत किया गया। स्वागत करने वालों में पंजाबी सिख समाज के अध्यक्ष पूरण अरोरा, श्याम गुलाटी, प्रीतमलाल पंजाबी सहित बड़ी संख्या में नगर वासी मौजूद थे।

Share:

Next Post

तेज आंधी से मकान पर गिरा इमली का पेड़ व मकानों के चद्दर गिरे

Thu Mar 9 , 2023
खेड़ाखजूरिया। सोमवार को तेज आंधी और पानी से फसलों में काफी नुकसान हुआ है। इसके साथ ही कई पेड़ धाराशायी भी हो गए हैं। गांव के सोहनसिंह परिहार के खेत पर बने मकान के पर वर्षों पुराना बड़ा इमली का पेड़ गिर गया जिससे मकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। गनीमत रही कि जिस […]