उज्‍जैन न्यूज़ (Ujjain News)

उषा राजे के लड़की से होंगे बड़ी मात्रा में जेवर बरामद, तीन चार स्थानों पर आज पहुँचेगी पुलिस

उज्जैन। उषा राजे की बेटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उससे दो दिन के रिमांड में पूछताछ होगी। जो जानकारी मिली है उसके अनुसार 3 से 4 स्थानों पर पुलिस बरामदगी के लिए जाएगी। रिश्तेदारों को जेवर खरीदकर दे दिए थे जो पुलिस बरामद करेगी। पूर्व जेल अधीक्षक उषा राज की बेटी पावली को कल उज्जैन पुलिस ने भोपाल बाईपास से गिरफ्तार किया था, उस पर आर्थिक अपराध अधिनियम की धारा लगाकर कल कोर्ट में उसे पेश किया गया, जहाँ से 2 दिन का रिमांड दिया गया है। कल रात्रि और आज दिन में हुई पूछताछ में उसने चार स्थानों पर आभूषण रखने का पुलिस को बताया है।


इन चारों स्थानों पर आज पुलिस दल रवाना हो गया है। शाम तक आभूषण की बरामदगी हो सकती है। उल्लेखनीय है कि पूर्व जेल अधीक्षक उषा राज को भैरवगढ़ पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था, उसके बाद दूसरे दिन उषा राज अपनी बेटी पावली को लेकर भोपाल रवाना हो गई थी और बाद में जब आई तो अकेली आई थी, बेटी गायब थी। बताया जाता है कि बेटी के पास बड़ी मात्रा में सोने के आभूषण और अन्य चीजें थी, जो उसने संभवत: रिश्तेदारों के घर रख दिए और कई दिनों से जेल अधीक्षक की बेटी पावली फरार थी। इसे कल पकड़ा गया और अब रिमाड लेकर पूछताछ की जा रही है।

Share:

Next Post

उज्जैन में 2 लाख महिलाओं ने लाड़ली बहना के फार्म भर दिए, फार्म भरने में आ रही समस्या

Tue Apr 11 , 2023
उज्जैन। चुनाव पूर्व मध्यप्रदेश सरकार महिलाओं को 1 हजार रुपए देकर लुभाना चाहती है और इस योजना में अब तक 2 लाख महिलाओं ने फार्म भर दिए हैं। लाड़ली लक्ष्मियों को अपने पैरों पर खड़े करने के लिए मुख्यमंत्री की पहल के बाद अपनी बहनों के हाथों में सशक्तिकरण का हथियार लाड़ली बहना योजना अब […]