आचंलिक

मांगें पूरी नहीं हुई तो चुनाव में सिखाएंगे सरकार को सबक

  • संविदा स्वास्थ्य कर्मी नारे बाजी कर बैठे धरने पर

विदिशा। तीन सूत्रीय मांगों को लेकर हृ॥रू संविदा स्वास्थ्य कर्मी धरने पर बैठ गए है। संविदा कर्मचारियों ने 5 जून 2018 नीति लागू करने की मांग की गई है। संविदा स्वास्थ्य कर्मी संघ आज जिला अस्पताल के सामने अपनी तीन सूत्रीय मांगों को लेकर बड़ी संख्या में धरने पर बैठ गए और अपनी मांगों को लेकर जमकर नारेबाजी की। हड़तालियों ने कहा कि अगर सरकार मांगें पूरी नहीं करती तो आने वाले विधान सभा चुनाव में सरकार को सबक सिखाएंगे।

जमकर नारेबाजी की
संगठन के जिलाध्यक्ष ने बताया कि हमारी तीन सूत्रीय मांगे हैं, उनको लेकर हम धरना दे रहे है। संविदा कर्मचारियों की 5 जून 2018 नीति लागू और नियमितीकरण करने की मांग की। दूसरी मांग निष्कासित आउटसोर्स कर्मचारियों को वापस लिया जाए। तीसरी मांग जिन संविदा कर्मचारियों पर हड़ताल के समय पुलिस प्रकरण दर्ज किए गए उन्हें तत्काल वापस लिया जाए। यह राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ जिला विदिशा के तत्वाधान में यह अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रहेगी।


अभी तक हमारी मांगे नहीं मानी गईं
संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी दिशा सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी मांगों को लेकर पहले भी हड़ताल की थी। 3 जनवरी 2023 को मांगे पूरी होने का आश्वासन मिलने के बाद हमने हड़ताल खत्म की थी, अभी तक हमारी मांगे नहीं मानी गई है जिसके चलते हमें मजबूरन दोबारा हड़ताल पर बैठना पड़ रहा है।

Share:

Next Post

मौत को मात देकर 'मार्कोस' बनते हैं जवान, कश्मीर में इनके हवाले G20 बैठक

Fri May 5 , 2023
नई दिल्ली: G-20 की महत्वपूर्ण बैठकों के दौरान जम्मू कश्मीर में विदेशी मेहमानों की सुरक्षा में मार्कोस कमांडो तैनात किए जाएंगे. यह NSG कमांडो, CAPF के साथ मेहमानों को सुरक्षा कवर देंगे. मार्कोस कमांडो को खास तौर से श्रीनगर की डल झील और झेलम नदी पर तैनात किया जाएगा. श्रीनगर में मार्कोस कमांडो को तैनात […]