देश

राजमंड्री सेन्ट्रल जेल में 252 कैदी और 24 स्टाफ कोरोना संक्रमित

पूर्वी गोदावरी (आंध्र प्रदेश)|राजमंड्री सेंट्रल जेल में 252 कैदियों की काेरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राज्य सरकार सभी कैदियों के उपचार के लिए आवश्यक कदम उठा रही है।

राज्य के स्वास्थ्य एवं चिकित्सा विभाग के अनुसार प्रशासन कैदियों के स्वास्थ्य पर नजर रखने और चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने के लिए जेल के डॉक्टर के साथ बाहर के डॉक्टरों की भी सेवाएं ले रहा है।

पूर्वी गोदावरी जिले के मेडिकल ऑफिसर डॉ. कोमला ने बताया कि सेंट्रल जेल में 1,700 कैदी हैं। इनमें से 1,200 का कोरोना परीक्षण किया जा चुका है। इनमें से 265 कैदी और 24 स्टॉफ कोरोना संक्रमित पाए गये हैं। उन्होंने बताया कि राजमंड्री सेंट्रल जेल में कैदियों के इलाज के लिए तीन डॉक्टर हैं। इनमें से एक डॉक्टर कोरोना संक्रमित हो गया है। जेल अधिकारियों ने एक और डॉक्टर को भर्ती करने का सुझाव दिया गया है। कोमला ने बताया कि संक्रमित कैदियों को विशेष आइसोलेशन बैरेक में रखा गया।

डॉ कोमला ने बताया कि जिन कैदियों की हालत गंभीर है, उन्हें सरकारी अस्पताल स्थानांतरित करने की व्यवस्था की गई है। इस समय संक्रमित कैदियों की स्वास्थ्य स्थिर है।

Share:

Next Post

मारूति आल्टो ने रचा कीर्तिमान, बिक्री हुई 40 लाख के पार

Thu Aug 13 , 2020
नई दिल्‍ली। मध्‍यम वर्ग की पसंदीदा कार मारुति ऑल्‍टो ने एक नया कीर्तिमान बनाया है। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (एमएसआईएल) ने कहा कि उसकी शुरुआती स्तर की कार ऑल्टो की कुल बिक्री 40 लाख इकाई के आंकड़े को पार कर गई है। कंपनी ने गुरुवार को जारी एक बयान […]