मनोरंजन

Actress मोना सिंह ने Infertility पर ये दिया भावुक संदेश, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मुंबई। टीवी और फ़िल्मों में अपने अभिनय से प्रभावित करने वाली एक्ट्रेस मोना सिंह की एक विज्ञापन फ़िल्म सोशल मीडिया में वायरल हो गयी है। इनफर्टिलिटी या बांझपन को लेकर बनायी गयी इस फ़िल्म में बेहद भावनात्मक संदेश दिया गया है, जो महिलाओं के लिए बेहद ज़रूरी है। प्रेग्नेंसी टेस्ट किट बनाने वाली एक कम्पनी ने इसे अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया था, जिसे अब तक 19 लाख से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं।


आबादी का बड़ा हिस्सा इनफर्टिलिटी को आज भी एक सामाजिक बुराई के तौर पर देखता है और इसके लिए अक्सर महिलाओं को ज़िम्मेदार माना जाता है। उनकी पारिवारिक और सामाजिक प्रतिष्ठा और सम्मान को इससे जोड़कर देखा जाता है। जब तक कोई महिला मां नहीं बनती, उसे पूर्ण नहीं माना जाता। इस विज्ञापन फ़िल्म में ऐसी ही मानसकिता पर चोट करते हुए सकारात्मक संदेश दिया गया है। विज्ञापन में मोना सिंह ऐसी महिला के किरदार में हैं, जो घर की बड़ी बहू है और उसके कोई संतान नहीं है।

छोटी बहू प्रग्नेंट है। लगभग पौने तीन मिनट की फ़िल्म के अंत में भावुक करने वाला संदेश तब आता है, जब छोटी बहू बेटी होने पर उसका नाम लतिका रखने की बात कहती है, जो उसकी भाभी से प्रेरित है। मोना ने यह विज्ञापन फ़िल्म शेयर करके हैशटैग लिखा- She Is Complete In Herself यानी वो ख़ुद में पूर्ण है। स्त्रीत्व का जश्न मनाते हुए।

बता दें, इस विज्ञापन फ़िल्म की शूटिंग मोना सिंह ने दिल्ली में की थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने कुछ वक़्त पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी की थीं। सोशल मीडिया में इस फ़िल्म को ख़ूब शेयर किया जा रहा है।

मोना सिंह ने अपना एक्टिंग करियर छोटे पर्दे पर जस्सी जैसी कोई नहीं शो से शुरू किया था। फ़िल्मों में मोना की इनिंग 3 ईडिट्स से शुरू हुई थी, जिसमें उन्होंने करीना कपूर ख़ान की बड़ी बहन का रोल प्ले किया था। मोना अब लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगी।

Next Post

IND vs ENG : तीसरे टेस्ट में 11 विकेट लेने वाले अक्षर पटेल बोले- हर कोई...

Fri Feb 26 , 2021
मुंबई। अपने डेब्यू टेस्ट में पांच विकेट चटकाने वाले अक्षर पटेल का कहना है कि जब वह टीम से बाहर थे तो उन्होंने अपने प्रदर्शन को सुधारने पर फोकस किया. अक्षर ने इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट में डेब्यू किया था और अपने पहले ही टेस्ट में उन्होंने पांच विकेट झटके […]