मनोरंजन

Ajay Devgn ने फैंस को दिया स्पेशल गिफ्ट, मच अवेटेड फिल्म ‘मैदान’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई (Mumbai)। अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘मैदान’ को लेकर पिछले कई दिनों से खूब चर्चा हो रही है। यह फिल्म भारतीय फुटबॉल के इतिहास की एक सच्ची घटना पर आधारित है। अजय देवगन (Ajay Devgn) का आज जन्मदिन है। इस मौके पर ‘मैदान’ का फाइनल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर उस संघर्ष की कहानी दिखाता है, जो भारतीय फुटबॉलर को अपने शुरुआती दिनों में झेलना पड़ा था। ‘मैदान’ के ट्रेलर में अजय देवगन की शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिली है।


फिल्म ‘मैदान’ में कोच सैयद अब्दुल रहीम की कहानी है। फुटबॉल के खेल में भारत का नाम रोशन करने के लिए रहीम का समर्पण देखते ही बनता है। ‘मैदान’ की कहानी बताती है कि कैसे रहीम ने भारतीय फुटबॉल टीम बनाई और उन्हें अपने आसपास के लोगों से किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा।ज़ी स्टूडियोज़, बोनी कपूर, अरुणवा जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला की निर्मित, मैदान की कहानी को सैविन क्वाड्रास और रितेश शाह ने लिखे गए हैं। संगीत एआर रहमान का है और गीत मनोज मुंतशिर शुक्ला का है। फिल्म में अभिनेता अजय देवगन, गजराज राव, प्रियामणि मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म ईद 2024 यानी 10 अप्रैल 2024 को रिलीज हो रही है और यह फिल्म दुनियाभर के आईमैक्स थिएटर्स में भी रिलीज होने वाली है।

Share:

Next Post

Diabetes का जोखिम फ्री में होगा कम...अपनाएं ये वैज्ञानिक तरीका

Wed Apr 3 , 2024
नई दिल्‍ली (New Dehli) । डायबिटीज (Diabetes)लंबे समय तक चलने वाली स्वास्थ्य (Health)स्थिति है जो इस बात को प्रभावित (Affected)करती है कि आपका शरीर भोजन (food)को ऊर्जा में कैसे बदलता है. डायबिटीज 2 प्रकार की होती है टाइप 1 और टाइप 2. इनमें से अधिकतर लोगों को टाइप 2 डायबिटीज की शिकायत होती है. टाइप […]