मनोरंजन

भारत की सबसे मूल्यवान महिला सेलिब्रिटी बनी Deepika Padukone

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने हर किरदार में जान फूंक देती हैं। ‘पद्मावत’ हो या ‘छपाक’ उनके हर रूप को फैंस का प्यार मिला है वहीं अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह नंबर व हैं। वो बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेसेस की लिस्ट में भी शुमार हो चुकी हैं। इसके अलावा दीपिका 50.4 मिलियन डॉलर की ब्रांड वैल्यू के साथ भारत की सबसे मूल्यवान महिला सेलिब्रिटी बन गई हैं। दीपिका की प्रोफेशन लाइफ के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन निजी जिंदगी में भी दीपिका काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में दीपिका की दोस्त ने उनकी पर्सनल लाइफ बारे में एक ऐसा खुलासा किया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।



बता दें कि दीपिका पादुकोण काफी घरेलू हैं, इसके बारे में तो खुद उनके पति रणवीर सिंह एक इंटरव्यू बात कर चुके हैं। वहीं हाल ही में दीपिका की करीबी दोस्त हितेशा मेहता ने भी कुछ ऐसा ही खुलासा किया है। दरअसल, दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वो हितेशा के साथ बेकिंग का कॉम्पिटीशन करती दिख रही हैं। इस दौरान हितेशा बताती हैं कि किस तरह दीपिका अपनी बैचलर ट्रिप पर खुद सभी के कपड़े धोया करती थीं।

हितेशा ने कहा कि बैचलर ट्रिप पर दीपिका पर सभी के कपड़े धोने का जुनून सवार था क्योंकि उन्हें हमेशा कपड़े धोने को नहीं मिलता है’। उन्होंने बताया कि वो हम सभी को अपने कपड़े देने के लिए फोर्स करती थी ताकि वो उसे वॉशिंग मशीन में जाकर डाल सके. हर दिन, दिन में दो बार वो कपड़े धोती थी और ये उसे एक्साइटिंग लगता था’।

वहीं इससे पहले रणवीर सिंह भी दीपिका के बारे में कुछ ऐसा ही बताते नजर आए थे। उन्होंने बताया था कि दीपिका अपने घर और ऑफिस दोनों का काम खुद मैनेज करती हैं। रणवीर ने ये भी कहा कि दीपिका बहुत घरेलू हैं और वो इसके लिए खुद को बहुत भाग्यशाली मानते हैं।

Share:

Next Post

Turkey भी भेजेगा Space astronauts को अंतरिक्ष में, योजना पर शुरू हुआ काम

Thu Feb 11 , 2021
अंकारा । तुर्की (Turkey) के राष्ट्रपति (President of Turkey) रेसेप तैयप एर्दोगन (Recep Tayyip Erdogan) ने अपने देश के लिए एक 10 साल के महत्वाकांक्षी अंतरिक्ष कार्यक्रम (Space Program) का उद्घाटन किया। इसमें मून मिशन, (Moon Mission) तुर्की के अंतरिक्ष यात्रियों को अंतरिक्ष (Turkish astronauts) में भेजना और अंतरराष्ट्रीय स्तर के उपग्रह प्रणालियों को विकसित […]