खेल

हार्दिक पांड्या के खिलाफ हुई हूटिंग से पीटरसन भी हैरान, बोले- मैंने कभी किसी भारतीय…

नई दिल्‍ली (New Delhi)। मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या (captain hardik pandya)जब गुजरात टाइटंस(Gujarat Titans) के खिलाफ आईपीएल 2024(ipl 2024) के 5वें मुकाबले के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम(Narendra Modi Stadium) में उतरे तो फैंस ने उनका स्वागत हूटिंग के साथ किया। इस दौरान फैंस ‘रोहित-रोहित’ के नारे भी लगाते नजर आए। यहां तक कि टॉस जीतने के बाद जब हार्दिक पांड्या बोलने लगे तो भी फैंस ने उनके खिलाफ जमकर हूटिंग की। किसी भारतीय खिलाड़ी के खिलाफ भारत में हुई ऐसी हूटिंग देखने के बाद इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन भी हैरान थे। उन्होंने कहा कि यह एक दुर्लभ घटना है।


बता दें, मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 में कप्तानी की जिम्मेदारी रोहित शर्मा से छीनकर हार्दिक पांड्या को सौंपी है। फैंस एमआई मैनेजमेंट के इस फैसले से खुश नहीं हैं, जिस वजह से हार्दिक पांड्या को अपने लोकल ग्राउंड पर ही हूटिंग का सामना करना पड़ा है।

केविन पीटरसन ने GT vs MI मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए कहा, “आखिरी बार कब किसी भारतीय क्रिकेटर को भारत में अपमानित किया गया था? मैंने कभी किसी भारतीय खिलाड़ी को इस तरह से अपमानित होते नहीं देखा जैसा फैंस यहां अहमदाबाद में हार्दिक पंड्या के खिलाफ जमकर हूटिंग कर रहे हैं। यह एक दुर्लभ घटना है।”

 

उन्होंने आगे कहा “वह कप्तान है। जब भी वह फील्डिंग के लिए दौड़ रहा है या गेंद के लिए जा रहा है तो दर्शक उसके खिलाफ जमकर हूटिंग कर रहे हैं। मैंने भारत में ऐसा पहले किसी खिलाड़ी के साथ होते नहीं देखा है।”

पीटरसन ने जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर तेज गेंदबाज के होते हुए भी हार्दिक पांड्या द्वारा पहला ओवर फेंके जाने पर सवाल उठाया।

उन्होंने कहा कि क्यों जसप्रीत बुमराह ने गेंदबाजी की शुरुआत नहीं कि, मुझे यह समझ में नहीं आया। इस दौरान पीटरसन के साथ कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने कहा कि यह बहुत अच्छा सवाल है।

Share:

Next Post

Lok Sabha Elections: उद्योगपति पल्लवी डेम्पो को टिकट; भाजपा ने गोवा में पहली बार महिला प्रत्याशी पर लगाया दांव

Mon Mar 25 , 2024
पणजी। डेम्पो इंडस्ट्रीज की कार्यकारी निदेशक पल्लवी डेम्पो (Pallavi Dempo) गोवा (Goa) से भाजपा प्रत्याशी (BJP candidate) के रूप में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) लड़ने जा रही हैं। वह चुनावी इतिहास में पहली महिला (woman) उम्मीदवार हैं जो पार्टी के टिकट पर मैदान में उतरी हैं। भाजपा ने रविवार को आम चुनावों के लिए […]