मनोरंजन

‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू होने से पहले सलमान खान ने इमरान-कटरीना के साथ की पूजा

मुंबई। सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ की शूटिंग 8 मार्च से मुंबई में शुरू होने जा रही है। हर फिल्म के फ्लोर पर जाने से पहले वाईआरएफ की प्रथा के अनुसार आयोजित एक पारंपरिक पूजा में ‘टाइगर 3’ के सभी प्रमुख कलाकार सम्मिलित हुए। फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा भी इस अवसर पर उपस्थित रहे। फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने जा रहे इमरान हाशमी ने भी खास तौर से पूजा में शिरकत की।


सलमान खान फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग के सिलसिले में गुरुवार को शाहरुख खान के साथ यशराज फिल्म्स के स्टूडियो आए। वाईआरएफ इन दिनों भारतीय सिने इतिहास की सबसे बड़ी जासूसी फ्रेंचाइजी खड़ी करने की कोशिश कर रहा है। सलमान और शाहरुख पहले भी एक-दूसरे की फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन इस बार मामला अलग ही लेवल का है। सलमान ने फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में हिस्सा लेने के साथ ही अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ का मुहूर्त में भी शामिल हो गए।

फिल्म ‘टाइगर 3’ के मुहूर्त में शामिल होने के लिए कैटरीना कैफ को भी आखिरी वक्त में सूचना मिली तो वह चहक उठीं। फिल्म की टीम ने ‘टाइगर 3’ के मुहूर्त की पूरी तैयारी बहुत गोपनीय रखी और इस मौके पर फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा और इमरान हाशमी के अलावा यशराज फिल्म्स के भी गिने चुने लोग ही इस पूजा में सम्मिलित रहे।

जानकारी के मुताबिक अपने 50वें साल के दौरान वाईआरएफ हिंदी सिनेमा की कुछ सबसे बड़ी फिल्मों का श्रीगणेश करने जा रहा है। ’टाइगर 3’ इतने विशाल पैमाने पर बनाई जा रही है, जिसे इससे पहले कभी नहीं देखा गया और ‘पठान’ का मामला भी बिल्कुल ऐसा ही है। कंपनी का दावा रहा है कि जब ये फिल्में थिएटरों में रिलीज होंगी तो दर्शकों के लिए एक अद्भुत, दर्शनीय और मनोरंजक शाहकार साबित होंगी।

फिल्म ‘टाइगर 3’ की पूजा के दौरान हर किसी के चेहरे से जोश और एनर्जी जलक रही थी। सभी सितारे टाइगर फ्रेंचाइज की कहानी आगे बढ़ाने को लेकर रोमांचित थे। ‘पठान’ की शूटिंग के लिए सलमान के निकलने से पहले उन्होंने एक-दूसरे के साथ करीब एक घंटे का शानदार समय बिताया।

Next Post

Share Market में कोहराम, साल की सबसे बड़ी गिरावट, 1939 अंक फिसला सेंसेक्स

Fri Feb 26 , 2021
नई दिल्ली. शेयर बाजार में शुक्रवार को भारी गिरावट देखने को मिली. कारोबार के अंत में सेंसेक्स (Sensex) 1932.30 अंक यानी 3.08 फीसदी टूटकर 49,099.99 के स्तर पर बंद हुआ है. वहीं निफ्टी (Nifty) 568.20 अंक यानी 3.76 फीसदी टूटकर 14,529.15 के स्तर पर बंद हुआ है. उल्लेखनीय है कि शेयर बाजार में साल 2021 […]