खेल

सोफी मोलिनक्स सभी प्रारुपों में सफल वापसी के बाद सीए की अनुबंध सूची में शामिल

मेलबर्न (Melbourne)। क्रिकेट के सभी प्रारुपों (all formats Cricket) में सफल वापसी (successful comeback) के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) (Cricket Australia (CA) ने अपने केंद्रीय अनुबंध सूची (central contract list ) में सोफी मोलिनक्स (Sophie Molineux) को शामिल किया है।

मोलिनक्स, जिन्हें दो साल पहले सूची से बाहर कर दिया गया था, ने विभिन्न चोटों, हाल ही में एसीएल के कारण लंबे समय तक बाहर रहने के बाद पिछले दो महीनों में टेस्ट, वनडे और टी20ई खेले हैं। 2024-25 केन्द्रीय अनुंबध सूची में शामिल किये जाने के लिए ये उपस्थिति उनके लिए पर्याप्त थी।


मोलिनक्स ने पर्थ में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में वापसी की। उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 में प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया था, जो पिछले सप्ताह समाप्त हुआ था। बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 श्रृंखला में उन्होंने 8.33 की औसत से छह विकेट लिए थे। इससे पहले दौरे में वनडे टीम में वापसी पर उन्होंने 10 रन देकर 3 विकेट लिए थे।
उन्होंने टीम में अनुभवी जेस जोनासेन की जगह ली थी, लेकिन जोनासेन, जो पिछले दिसंबर में भारत दौरे के बाद से टीम में नहीं हैं, ने अपना अनुबंध बरकरार रखा है।

संन्यास ले चुकीं मेग लैनिंग पिछले वर्ष की सूची से बाहर होने वाली एकमात्र खिलाड़ी हैं। राष्ट्रीय चयनकर्ता शॉन फ्लेगलर ने एक बयान में कहा, “इस गर्मी में टीम में सफल वापसी के बाद सोफी को अनुबंध की पेशकश करने में सक्षम होने पर हम वास्तव में खुश हैं। उन्होंने पूरी फिटनेस हासिल करने के लिए काफी मेहनत की है और वह अगली गर्मियों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी।”

ऑस्ट्रेलिया महिला अनुबंध सूची 2024-25-
डार्सी ब्राउन, एशले गार्डनर, किम गार्थ, हीथर ग्राहम, ग्रेस हैरिस, एलिसा हीली, जेस जोनासेन, अलाना किंग, फोबे लिचफील्ड, ताहलिया मैकग्राथ, सोफी मोलिनक्स, बेथ मूनी, एलिसे पेरी, मेगन शुट्ट, एनाबेल सदरलैंड, तायला व्लामिनक, जॉर्जिया वेयरहैम।

Share:

Next Post

IWF World Cup: अमेरिकी भारोत्तोलक रीव्स ने जीते तीन स्वर्ण पदक

Mon Apr 8 , 2024
फुकेत (Phuket)। संयुक्त राज्य अमेरिका (United States of america की ओलिविया रीव्स (Olivia Reeves.) ने रविवार को यहां अंतरराष्ट्रीय भारोत्तोलन महासंघ (आईडब्ल्यूएफ) विश्व कप (International Weightlifting Federation (IWF) World Cup) में महिलाओं की 71 किग्रा वर्ग में तीन स्वर्ण पदक जीते। चीन के लियाओ गुइफांग और डेमोक्रेटिक पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ कोरिया (डीपीआरके) की सोंग कुक […]