खेल

इजराइल से स्थानांतरित होगी 2025 यूरोपीय कलात्मक जिम्नास्टिक चैंपियनशिप

लुसाने (Lausanne)। हमास (Hamas) के साथ इजराइल के युद्ध (Israel’s war) के कारण 2025 यूरोपीय जिम्नास्टिक चैंपियनशिप (2025 European Gymnastics Championships) का आयोजन तेल अवीव (Tel Aviv) में निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नहीं किया जाएगा। इजराइल जिमनास्टिक्स फेडरेशन (Israel Gymnastics Federatio) ने भी पुष्टि करते हुए कहा कि यूरोपीय कलात्मक जिम्नास्टिक चैंपियनशिप 2025 इजराइल से स्थानांतरित की जाएगी।


यूरोपीय जिमनास्टिक्स (ईजी) ने एक बयान में कहा कि उसने इजराइल में मौजूदा सुरक्षा स्थिति के कारण अगले साल मई में तेल अवीव में होने वाली चैंपियनशिप की मेजबानी रद्द करने का फैसला किया है।

ईजी ने कहा, “हम पिछले आठ वर्षों में कई यूरोपीय चैंपियनशिप के उत्कृष्ट मेजबान, इजराइली जिमनास्टिक फेडरेशन द्वारा किए गए प्रयासों को स्वीकार करते हैं। हमने बोली लगाने के लिए कार्यक्रम को फिर से खोल दिया है और बोलियां चार सप्ताह के भीतर भेजी जा सकती हैं। कार्यकारी समिति बाद के संस्करणों के लिए बोली का स्वागत करती है।”

Share:

Next Post

Aashram 4: ओटीटी पर रिलीज होगी बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम-4

Tue Mar 26 , 2024
मुंबई (Mumbai)। बॉबी देओल की फेमस वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Bobby Deol’s famous web series ‘Ashram’) एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, इस वेब सीरीज में भोपा स्वामी का किरदार निभाने वाले अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने ‘आश्रम 4’ (Aashram 4) पर बड़ा अपडेट दिया है। चंदन ने एक दिए इंटरव्यू में उनकी मोस्ट […]