देश

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर मांगे 50 लाख रूपये, ऐसा न करने पर सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करने की दी धमकी

गुरुग्राम । फर्रुखनगर इलाके (Farrukhnagar locality) में रहने वाले एक व्यक्ति से रेलवे का मुआवजा आने पर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने (extortion) का मामला सामने आया है। आरोपियों ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बताते हुए रंगदारी मांगी है। पीड़ित की शिकायत पर फर्रुखनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।



मूल रूप से गांव पातली निवासी सुरेंद्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी जमीन रेलवे लाइन में फंसी थी जिसका उनकी पत्नी के खाते में 74,56,883 रुपये मुआवजा आया है। इसकी जानकारी जब से कर्मबीर को लगी है तब से वह और उसके बेटे दीपक व मोहित उससे 50 लाख रुपये की रंगदारी मांग रहे हैं और पैसे न देने पर पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी (threat) दे रहे हैं।

इसी क्रम में बीते 29 अगस्त को भी आरोपियों ने व्हाट्सएप कॉल (whatsapp call) करके 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी और ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं आरोपी फेसबुक व इंस्टाग्राम (Facebook and Instagram) पर भी पीड़ित की फोटो पर लाल क्रॉस कर उसे धमका रहे हैं। आरोपी पैसे न देने की स्थिति में सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Share:

Next Post

'सरकार को बिजनेस नहीं करना चाहिए', मारुति सुजुकी के चेयरमैन ने क्यों कही ये बड़ी बात

Sun Sep 4 , 2022
नई दिल्ली: सरकार को व्यवसाय नहीं करना चाहिए, क्योंकि सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियां अक्षम हैं. अपनी वृद्धि के लिए पर्याप्त संसाधन नहीं जुटा सकती हैं. मारुति सुजुकी इंडिया के चेयरमैन आर सी भार्गव (RC Bhargava, chairman of Maruti Suzuki India) ने यह बात कही. उन्होंने एक साक्षात्कार (Interview) में कहा कि सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों […]