बड़ी खबर

पश्चिमी मैक्सिकन राज्य मिचोआकन में ट्रक और बस की टक्कर में 6 लोगों की मौत, 53 अन्य घायल


मेक्सिको सिटी । पश्चिमी मैक्सिकन राज्य मिचोआकन में (In Western Mexican State of Michoacan) ट्रक और बस की टक्कर में (In Truck-Bus Collision) छह लोगों की मौत हो गई (6 People Died) और 53 अन्य घायल हो गए (53 Others Injured) । स्थानीय अधिकारियों ने यह जानकारी दी।


स्थानीय अटॉर्नी जनरल के कार्यालय के हवाले से बताया कि यह दुर्घटना स्थानीय समयानुसारदेर रात लगभग एक बजे युरेकुआरो शहर के पास ला पिएदाद-विस्टा हर्मोसा राजमार्ग पर हुई। बयान में कहा गया कि “सैन क्विंटिन, बाजा कैलिफोर्निया से ओक्साका जा रही एक यात्री बस, किराने का सामान ले जा रहे बक्सों से भरे एक ट्रक से टकरा गई, इसके चलते आग लग गई।” दोनों ड्राइवरों सहित छह लोगों की मौत हो गई और 53 अन्य घायल हो गए । घायलों को पैरामेडिक्स की मदद से विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया जा रहा है। पीड़ितों के शवों को पहचान के लिए फोरेंसिक सेंटर ले जाया गया।

Share:

Next Post

कैश डिलीवरी एजेंट से 14 लाख रुपये से ज्यादा लूट लिए दिल्ली में चार हथियारबंद हमलावरों ने

Sat Jul 22 , 2023
नई दिल्ली । दिल्ली में (In Delhi) चार हथियारबंद हमलावरों (Four Armed Assailants) ने एक कैश डिलीवरी एजेंट से (From A Cash Delivery Agent) 14 लाख रुपये से ज्यादा (Over Rs. 14 Lakh) लूट लिए (Robbed) । पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पीड़ित की पहचान वेलाराम के रूप में हुई है, जो चांदनी […]