मनोरंजन

कविता द्वारा अभिनव शुक्ला पर लगाए गए आरोपों से भड़के यूजर्स

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में चैलेंजर्स और कंटेस्टेंट्स के मेल से एंटरटेनमेंट, ड्रामा और कंट्रोवर्सी और ज़्यादा बढ़ गई है। बिग बॉस के नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि घर में राखी सावंत बतौर चैलेंजर्स आ रही हैं!

कविता Kavita द्वारा अभिनव शुक्ला पर लगाए गए आरोपों से यूजर्स भड़क उठे। आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब मेकर्स ने शो के वीकेंड का वार एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें कविता कौशिक और उनके पति रोनित बिस्वास, अभिनव शुक्ला पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कविता Kavita कहती हैं कि अभिनव शुक्ला ने नशे में धुतकर होकर उन्हें हिंसक मैसेज किए हैं। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि कविता पब्लिसिटी के लिए यह सबकुछ कर रही हैं। ऐसे में ट्विटर यूजर्स ने कविता कौशिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब वे कविता को अभिनव शुक्ला से माफी मांगने के लिए कह रहे हैं।

एक यूजर ने यहां तक लिखा कि Shameless Kavita  इतना डेस्‍परेशन सस्‍ती पब्लिसिटी के लिए है। वहीं, एक और यूजर ने लिखा, ”कविता आपको सभी के सामने अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक से माफी मांगनी चाहिए।

वीडियो में कविता कहती हैं कि अभिनव ने उन्हें लगातार कई मेसेज भेजे थे। यहां तक कि जब मैंने उनसे कहा कि यदि मैसेज करने बंद नहीं किए तो फिर मैं पुलिस में शिकायत कर दूंगी। कविता के इन आरोपों पर अभिनव कहते हैं, ‘मैं उन मेसेजों को देखना चाहूंगा। हम उस पर लीगल तरीके से बात करेंगे।’ अभिनव, कविता पर रूबीना को धमकी देने का आरोप लगाते हैं। इस पर कविता के पति रोनित कहते हैं, ‘क्या तुम यह सोचते हो कि कोई मेरी पत्नी को धमकी देगा और मैं चुपचाप बैठकर देखता रहूंगा।’ यह सब देखकर रुबीना दिलैक रोने लगती हैं।

दोनों कपल्स के इस तरह से झगड़ने पर सलमान खान गुस्सा हो जाते हैं। ब्लेजर उतारते हुए वह दोनों कपल्स से कहते हैं कि एक सेकेंड के लिए शांत हो जाएं और झगड़ा बंद कर दें। सलमान खान गुस्से में कहते हैं, ‘क्या खिलवाड़ बना के रखा है, गंदा है ये।’

Share:

Next Post

'जर्सी' की शूटिंग कर लंबे समय बाद घर लौटे शाहिद कपूर

Sun Dec 13 , 2020
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर लंबे समय बाद शूटिंग से वापस घर लौटे हैं लेकिन उनकी पत्नी मीरा राजपूत खुश नहीं है। इसकी वजह है शाहिद का सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करना। ऐसे में मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। मीरा राजपूत ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें […]