मनोरंजन

जैसलमेर में जवानों से मिलने पहुंचे अक्षय कुमार और कृति सेनन, ये थी वजह

जैसलमेर। सेना दिवस (Army day) पर आज फिल्म स्टार अक्षय कुमार और कृति सेनन (Akshay Kumar and Kriti Sanon) पश्चिमी राजस्थान में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर स्थित जैसलमेर (Jaisalmer) में सेना के जवानों से मिलने पहुंचे। अक्षय कुमार ने जवानों से बातचीत की। वहां उन्होंने इस मौके पर आयोजित ‘विजय रण फॉर सोल्जर मैराथन’ को हरी झंडी दिखाई। सेना के जवानों ने भी अक्षय कुमार और कृति सेनन का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

जैसलमेर के सेना दिवस के अवसर पर सुबह आर्मी स्टेशन के सगत सिंह स्टेडियम में आयोजित ‘विजय रण फॉर सोल्जर मैराथन’ को अक्षय कुमार और कृति सेनन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वहीं अक्षय कुमार ने जवानों के साथ बॉलीबॉल मैच खेला और उनकी हौसला अफजाई की। इस मौके पर आर्मी एरिया में सेना के अधिकारी व बड़ी संख्या में सेना जवान मौजूद थे। सेना के जवान फिल्मी सितारों की एक झलक देखने के काफी उत्सुक दिखे।

Share:

Next Post

मप्र में कोरोना के 420 नये मामले, 08 लोगों की मौत

Fri Jan 15 , 2021
भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना के नये मामलों में लगातार कमी देखने को मिल रही है। यहां बीते 24 घंटों में कोरोना के 420 नये मामले सामने आए हैं, जबकि 08 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या दो लाख 50 हजार 429 और मृतकों की संख्या 3740 हो गई […]