मनोरंजन

जैस्मिन भसीन अपनी नई ड्रेस से प्राइस टैग हटाना भूली, सोशल मीडिया खूब हंस रहे लोग

मुंबई : ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) से बाहर हो चुकीं कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की क्यूटनेस हमेशा ही उनके चाहने वालों का दिल जीत लेती है. लेकिन हमेशा लोगों का प्यार पाने वालीं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) फिनाले के पहले अपनी एक गलती की वजह से ट्रोल हो रही हैं. दरअसल उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कुछ अजीब अंदाज में नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है.


गौरतलब है कि जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का ये वीडियो कई सोशल मीडिया पेज पर नजर आ रहा है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर जहां एक्ट्रेस की हंसी उड़वाई वहीं उनके चाहने वालों का खूब ध्यान भी खींचा. इस वीडियो में वह नई ड्रेस पहले नजर आ रही हैं, लेकिन गलती यह हुई कि वह अपनी इस नई ड्रेस का प्राइज टैग हटाना भूल गई हैं. देखिए ये वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियों में हम देख सकते हैं कि जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) यहां पर्पल कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में सामने आती हैं, मीडियाकर्मियों से बात करती हैं. इसी बीच जब उनसे पूछा जाता कि वह किसे बिग बॉस विनर के रूप में देखना चाहती हैं तो वह अपने चिरपरिचित अंदाज में मुस्कराते हुए कहती हैं कि सभी अच्छे हैं और सबने खूब मेहनत की है, लेकिन विनर के तौर पर अली गोनी (Aly Goni) को देखना चाहती हूं. लेकिन जब वह बात करके आगे बढ़ती हैं तो उनकी पीठ पर प्राइज टैग लटकता नजर आ जाता है.
जैस्मिन का यह वीडियो विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अब इसके कमेंट में फैंस काफी मजेदार बातें लिखते नजर आ रहे हैं. कोई इसे अली गोनी की जीत की टेंशन बता रहा है तो कोई इसे शो ऑफ और पब्लिसिटी स्टंट कह रहा है.

Share:

Next Post

UP के नहीं हैं CM योगी, वह बाहर से आये हैं : अखिलेश यादव

Sat Feb 20 , 2021
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के रहने वाले नही हैं, वह दूसरे प्रदेश से आये हैं लेकिन फिर भी यहां की जनता ने उन्हें स्वीकार किया है और प्रदेश की जनता को उन्हें धन्यवाद देना चाहिये। अखिलेश ने कहा, मुख्यमंत्री कह रहे […]