मनोरंजन

‘Adi Purush’ के लिए Prabhas ने ली इतनी फीस, बॉलीवुड के ‘बाहुबलियों’ को आएगा पसीना

नई दिल्ली: भारतीय सिनेमा इंडस्ट्री में कहानी, एक्शन, प्लॉट और सेट को पीछे छोड़ते हुए सबसे ज्यादा जरूरी कोई चीज है तो वह है फिल्म का हीरो. क्योंकि यही वह नाम है जिसके साथ ही लाखों लोगों का टिकट खरीदना और फिल्म का सुपरहिट होना तय हो जाता है. इसलिए कुछ स्टार्स ऐसे हैं जिनपर फिल्ममेकर्स को बेहद भरोसा रहता है. एक ऐसा ही नाम है ‘बाहूबली’ स्टार प्रभास (Prabhas) का जिनका नाम ही फिल्म का सुपरहिट बना देता है. अब खबर है कि ‘आदिपुरुष’ (Adi Purush) के लिए इतनी मोटी रकम फीस के तौर पर ली है जिसे सुनकर बॉलीवुड स्टार्स के कानों से धुंआ निकल जाएगा.

150 करोड़ किए वसूल
अब तक सलमान खान और अक्षय कुमार का नाम सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर में शुमार होता था. वहीं अब प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म में जो फीस वसूल की है, जिसने अक्षय-सलमान को काफी पीछे छोड़ दिया है. जी हां! ‘बॉलीवुड हंगामा’ की एक रिपोर्ट के अनुसारआने वाली फिल्मों ‘आदिपुरुष’ और ‘स्पिरिट’ के लिए 150 करोड़ रुपयों की भारी-भरकम फीस ली है.


बने तीसरे सबसे महंगे एक्टर
इस फिल्म में बड़ी फीस लेकर प्रभास ने सलमान खान और अक्षय कुमार को पीछे छोड़ा है. वह 100 करोड़ से सीधे 50% ज्यादा फीस लेकर दोनों से आगे निकल गए हैं. इसके बाद वह भारतीय मनोरंजन जगत के तीसरे महंगे एक्टर बनकर सामने आए हैं. सलमान खान ने ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की फीस ली थी. इसी तरह बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार ने भी ‘बेल बॉटम’ के लिए 100 करोड़ रुपये की फीस ली थी.

राम के किरदार में हैं प्रभास
आपको बता दें कि ‘आदिपुरुष’ में प्रभास भगवान राम के किरदार में हैं. फिल्म में रावण के किरदार में सैफ अली खान नजर आने वाले हैं. फिल्म में सीता के रोल में कृति सैनन और लक्ष्मण के किरदार में सनी सिंह नजर आने वाले हैं. ‘आदिपुरुष’ को 11 अगस्त 2022 को रिलीज किए जाने की संभावना है.

Share:

Next Post

WhatsApp का New Feature मचाएगा धमाल, जान झूम उठे यूजर्स; बोले- वाह! क्या बात है

Wed Nov 24 , 2021
नई दिल्ली: WhatsApp का इस्तेमाल करोड़ों लोग करते हैं. शानदार एक्सपीरियंस के लिए वॉट्सएप भी नए-नए फीचर्स लाता रहता है. इस साल वॉट्सएप ने कई मजेदार फीचर्स पेश किए हैं. साल के अंत तक ऐप और भी फीचर्स पेश करने जा रहा है. अब खबर आई है कि वॉट्सएप ‘डिलीट मैसेज फॉर एवरीवन’ फीचर की […]