खेल बड़ी खबर

कोहली-बुमराह को टी-20 सीरीज में आराम, वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज़ के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज़ के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है. 29 जुलाई से शुरू हो रही पांच मैच की इस सीरीज़ में विराट कोहली को आराम दिया गया है. विराट को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे, अब साफ हो गया है कि वह टी-20 या वनडे सीरीज़ खेलने वेस्टइंडीज़ नहीं जाएंगे.

कोहली के अलावा वनडे के नंबर-1 तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भी टी20 सीरीज से आराम दिया गया है. बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ ओवल वनडे में 19 रन देकर 6 विकेट झटके थे. साथ ही सर्जरी के बाद केएल राहुल की भी टीम में वापसी हुई है.

राहुल और कुलदीप को फिटनेस टेस्ट पास करना होगा
इनके अलावा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को भी सीरीज से आराम दिया गया है. उनकी जगह रवि बिश्नोई को मौका दिया गया है. जबकि रविचंद्रन अश्विन की भी टीम में वापसी हुई है. इनके अलावा स्क्वॉड में स्पिनर अक्षर पटेल और कुलदीप यादव को भी चुना गया है. हालांकि, केएल राहुल और कुलदीप को फिटनेस टेस्ट पास करना होगा.


वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टी-20 सीरीज

  • 29 जुलाई, पहला टी-20
  • 1 अगस्त, दूसरा टी-20
  • 2 अगस्त, तीसरा टी-20
  • 6 अगस्त, चौथा टी-20
  • 7 अगस्त, पांचवां टी-20
Share:

Next Post

एयरलाइन ने पैसेंजर को दिया ऑफर, कहा- 'सीट छोड़ो, 8 लाख रुपये लो'

Thu Jul 14 , 2022
नई दिल्‍ली: फ्लाइट में सफर ना करने के लिए एक एयरलाइन कंपनी ने यात्रियों को गजब का ऑफर दिया. कंपनी ने कुछ यात्रियों को सीट छोड़ने के बदले 8-8 लाख रुपए देने की घोषणा की. यह मामला अमेरिका का है. डेल्‍टा एयरलाइंस की फ्लाइट, ग्रैंड रैपिड्स (मिशीगन) से मिनियापोलिस, मिनेसोटा जा रही थी. इसी दौरान […]