मनोरंजन

MP के कंटेस्टेंट ने ऐसा क्या कह दिया जिससे शॉक्ड होकर शो छोड़कर जाने लगे अमिताभ बच्चन

मुबंई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के होस्ट ‘कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14)’ में हर दिन कुछ ऐसा हो जाता है, जिसके बारे में बात न हो. इसी बीच शो लेटेस्ट एपिसोड में एक कंटेस्टेंट ने बिग बी ये कहकर टेंशन बढा दी कि उन्होंने फिल्म ‘मोहब्बतें’ में एक खड़ूस और सख्त हेडमास्टर क्यों बने थे जिसकी वजह से उनसे सभी बच्चे डरते थे. कंटेस्टेंट की बातें सुनकर अमिताभ शॉक्ड (amitabh shocked) हो जाते हैं और शो को छोड़कर जाने लगते हैं. हालांकि वह बाद में उनकी बातों के खूब मजे भी लेते हैं. केबीसी के दर्शक इस नजारे को देख हंसते-हंसते लोटपोट हो गए.

गौरतलब है कि लेटेस्ट केबीसी एपिसोड में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड से जबलपुर (मध्य प्रदेश) के राजेंद्र गुप्ता हॉटसीट पर बैठे थे. राजेंद्र एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल हैं. उनके स्कूल में करीब 200 स्टूडेंट पढ़ते हैं. खेल का पहला राउंड खेलने के बाद जैसे ही गेम आगे बढ़ा. राजेंद्र ने कहा अमिताभ से बातें करते हुए कहते हैं, उन्होंने उनकी फिल्म ‘मोहब्बतें’ देखी है, जिसमें शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन भी थे. फिल्में अमिताभ के रोल के बारे में आगे बता करते हुए राजेंद्र ने कहा, फिल्म उनकी भूमिका बहुत ‘खतरनाक’ थी. उन्होंने साझा किया कि उन्होंने एक हेडमास्टर की भूमिका निभाई जो बहुत खड़ूस और सख्त हेडमास्टर थे. उनके रवैये से सभी छात्र उनसे डरते थे.


आगे जब अमिताभ पूछते हैं कि वह उनसे ऐसा क्यों कह रहे हैं? इस पर राजेंद्र ने उन्हें बताते है कि आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था क्योंकि स्टूडेंट्स प्यार ही तो करना चाहते थे. कंटेस्टेंट राजेंद्र की बातें सुनकर अमिताभ शॉक्ड रह जाते हैं और कहते हैं, “मुझे नहीं खेलना….मुझे घर जाना है.” जब से ये आए हैं मुझे डांट पड़ रही है,”

राजेंद्र यही पर नहीं थमते और वह आगे बिग बी को फिल्म में उनके किरदार के लिए जमकर फटकार लगाते हुए कहते हैं, “आपने भले रोल की डिमांड के हिसाब अपना किरदार चुना है लेकिन आपने प्यार को जीतने नहीं दिया, जिसकी वजह से फिल्म में आपने अपनी बेटी को खो दिया.” अब राजेद्र की बातें सुनकर बिग बी कहते हैं कि मैं सच में अब नहीं खेलना चाहता हूं. दोनों के बीच हुई इन बातों ने दर्शकों का दिन बना दिया.

Share:

Next Post

5 युवकों को लेकर पहाड़ी से 500 फीट नीचे गिरी स्कॉर्पियो

Wed Nov 16 , 2022
जयपुर। राजस्थान के जयपुर (Jaipur of Rajasthan) में बुधवार को एक तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो (Scorpio) नाहरगढ़ पहाड़ी से नीचे गिर गई। हादसे में पांच युवक गाड़ी सहित पहाड़ी से नीचे गिर गए। जिनमें एक युवक की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्कॉर्पियो गिरने से तेज आवाज आई। जिसके […]