देश मनोरंजन

सलमान को मारने की साजिश रचने वाला पकड़ाया, मुंबई जाकर की थी रेकी

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में संचालित कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के रडार पर होने की जानकारी मिली है, इस मामले फरीदाबाद पुलिस ने गिरोह के एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है जिसने अभिनेता की एक्टिविटी की जानकारी जुटाने के लिए रेकी की थी।
सूत्रों ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस ने भिवानी जिले से ताल्लकु रखने वाले 27 साल के राहुल संगा उर्फ ​​बाबा को गिरफ्तार किया है, वह वर्तमान में 15 अगस्त को उत्तराखंड के हिसार में रह रहा था, वह कई आपराधिक मामलों का अपराधी था। उसे जांच के लिए यहां फरीदाबाद लाया गया था, क्योंकि वह एक स्थानीय निवासी प्रवीण की हत्या के मामले में वांटेड था और उसके पास से एक रिवाल्वर बरामद किया गया है।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दावा किया कि राहुल इस साल जनवरी में मुंबई के बांद्रा गया था, जहां सलमान खान का घर है। राजस्थान के जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निर्देश पर सलमान खान के घर और उनकी गतिविधियों के बारे में तीन दिनों तक उसने रेकी की।
कथित तौर पर, बिश्नोई कई साल पहले राजस्थान में एक ब्लैकबक को मारने के मामले में बरी हुए सलमान खान को खत्म करना चाहता था, जिसके संबंध में पिछले साल एक और गैंगस्टर भेजा था। पुलिस ने गैंगस्टर राहुल की कुछ अन्य मामलों में मदद करने के लिए चार अन्य (मनीष, रोहित, आशीष और भारत) को भी गिरफ्तार किया है। पता चला है कि राहुल, भरत और आशीष को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था, दो अन्य को स्थानीय अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले इसी साल जून में हरियाणा पुलिस ने शार्पशूटर संपत नेहरा को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था जो अभिनेता की एक्टिविटी का पता मुंबई गया था।

 

Share:

Next Post

एक बेटा अधिकारी तो दूसरा नेता, फिर भी सड़कों पर पड़ी थी मां, सिर में लग चुके थे कीड़े

Wed Aug 19 , 2020
चंडीगढ़। पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब में 80 साल की एक बुजुर्ग महिला खाली मैदान में ईटों के बीच बहुत खराब हालत में मिली। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, महिला को गुज्जर रोड पर मिट्टी के गारे से बनी दो-दो फुट की दीवारों के ऊपर प्लाई के टुकड़ों के बीच से रेस्क्यू किया गया है। महिला […]