मनोरंजन

Actress ने करियर को खराब करने का ठीकरा Kaitrina Kaif के सिर पर मढ़ा

मुंबई।  बॉलीवुड में जिस दौर में कैटरीना कैफ (Kaitrina Kaif ) का एकक्षत्र राज था उस समय एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। तब से लगातार जरीन खान (Zareen Khan) की तुलना कैटरीना से की जाती रही है। वहीं अब जरीन खान ने कैटरीना को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर सलमान खान (Salman Khan) दंग रह जाएंगे। जी हां! जरीन ने अपने करियर को खराब करने का ठीकरा कैटरीना के सिर पर मढ़ दिया है।



हाल ही में एक मीडिया हाउस से हुई बातचीत में जरीन खान (Zareen Khan) ने अपने करियर को लेकर एक बड़ी बात कही है। एक इंटरव्यू के दौरान जरीन ने कहा कि जब मैंने बॉलीवुड डेब्यू किया तब मुझे कैटरीना कैफ से कम्पेयर किया गया. यह बहुत ही निराशाजनक होता था।

इसके आगे बात करते हुए जरीन खान (Zareen Khan) ने बताया, ‘इस तरह की बातों से मैंने हार नहीं मानी। इससे पहले भी इंडस्ट्री में ऐसा हुआ था। प्रीति जिंटा को अमृता सिंह से और अमीषा पटेल को नीलम से कम्पेयर किया गया था।
इसके आगे जरीन (Zareen Khan) कहती हैं, ‘शुरू से मेरे लिए करियर की राह में काफी मुश्किलें थीं. जब ‘वीर’ नहीं चली तो लोगों ने इसका जिम्मेदार मुझे ही ठहराया. उस वक्त मैं नई थी और परफेक्ट नहीं थी. शायद कोई मुझे नहीं समझ पाया. मैं लोगों के लिए सॉफ्ट टार्गेट बन गई थी।’

जरीन (Zareen Khan) ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि पहली फिल्म के बाद उन्हें काम मिलना बहुत मुश्किल हो गया था. जरीन ने यह भी कहा कि कैटरीना कैफ की लुकअलाइक होने के चलते उनके करियर को काफी नुकसान पहुंचा है। जरीन के अनुसार, कोई भी फिल्ममेकर किसी के लुकअलाइक या डुप्लीकेट के साथ काम करना पसंद नहीं करता है।

Share:

Next Post

Kapil Sharma फिर बने पापा, आज सुबह आया नन्हा मेहमान

Mon Feb 1 , 2021
मुंबई। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) दूसरी बार पेरेंट्स बन चुके हैं। आपको याद दिला दें कि कपिल शर्मा ने साल 2018 द‍िसंबर में अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड ग‍िनी चतरथ से शादी की थी। कपिल और गिन्नी की पहली संतान बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) है। कॉमेडी किंग Kapil Sharma […]