मनोरंजन

अली फजल और ऋचा चड्ढा-की शादी की डेट तय, अगले महीने होगी दो सेरेमनी

मुम्बई। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अली फजल ( Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा ( Richa Chadha) सितंबर 2022 में शादी wedding) करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपल की शादी डेट कन्फर्म हो गया है। बताया जा रहा है कि अगले महीने शादी के बंधन में बंधने के बाद दोनों की दो सेरेमनी होंगी, एक मुंबई में जबकि दूसरी दिल्ली में होगी।

बॉलीवुड कपल अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के फैंस के लिए गुड न्यूज सामने आई है. खबरों की मानें तो बॉलीवुड का यह लविंग कपल अगले महीने यानी सितंबर में शादी के बंधन में बंध जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की दो सेरेमनी होंगी, एक मुंबई में जबकि दूसरी दिल्ली में होगी।

बता दें कि ऋचा- अली काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इनकी शादी साल 2020 में होनी तय थीं हालांकि कोरोना महामारी की वजह से पिछले दो सालों से इनकी शादी टल रही है. हाल में ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी को लेकर हिंट दी थी. उन्होंने बातचीत में ये खुलासा किया था कि वह इस साल 2022 में अली संग जरूर शादी के बंधन में बंध जाएंगी. अब कपल की शादी को लेकर जो अपडे्स सामने आईं, वह उनके फैंस के लिए किसी ट्रिट से कम नहीं है।

मुंबई और दिल्ली में होगा रिसेप्शन
एक रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए बताया गया है कि कपल की शादी के डेट्स कन्फर्म हो गई है. ऋचा और अली दोनों ही सितंबर के महीने में इस साल सात फेरे लेंगे. परिवार दोनों के लिए बेहद खुश है.रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि वहीं दोनों दो जगह पर मुंबई और दिल्ली में अपनी शादी का रिसेप्शन रखने वाले हैं. जिसमें बॉलीवुड के कई नामचीन लोग शरीक होंगे. हालांकि अभी इस सबंधन में दोनों की तरफ से अभी कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

सात साल डेट करने बाद ऋचा किया प्रपोज
अली और ऋचा ने 2019 में ‘फुकरे’ में साथ काम किया और जल्द ही एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. कहा जाता है कि सात साल लंबे डेटिंग के बाद अली ने 2019 में ऋचा को प्रपोज किया था, कपल ने अपने रिश्ते को वेनिस में अली फजल की हॉलीवुड फिल्म ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ के वर्ल्ड प्रीमियर में ऑफिशियल किया था,. रेड कार्पेट पर हाथों में हाथ डाले चलते हुए ऋचा और अली को पैपराज़ी ने क्लिक किया.

भोली पंजाबन बनेंगी ऋचा
काम के मोर्चे पर, अली को आखिरी बार गैल गैडोट, टॉम बेटमैन की ‘डेथ ऑन द नाइल’ में देखा गया था. इन दिनों अली अपनी मोस्ट वांडेट बेव सीरीज ‘मिर्जापुर’ -3 की तैयार में बिजी हैं. जबकि ऋचा, संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ और इसके अलावा ‘फुकरे 3’ में एक बार फिर से भोली पंजाबन की अपनी भूमिका में देखी जाएंगी.

Share:

Next Post

नए संसद भवन का निर्माण कार्य 70 फीसदी पूर्ण, केन्द्रीय मंत्री ने लोकसभा में दी जानकारी

Fri Aug 5 , 2022
नई दिल्ली। केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के राज्य मंत्री कौशल किशोर (Kaushal Kishore) ने गुरुवार को लोकसभा को बताया कि नए संसद भवन (new parliament building) का निर्माण कार्य 70 फीसदी (70 percent of the construction) पूरा हो गया है. भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल (BJP MP Rajendra Agarwal) के एक प्रश्न के लिखित उत्तर […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.