इंदौर न्यूज़ (Indore News) चुनाव 2024 मध्‍यप्रदेश

MP Election: वोटिंग के बीच BJP विधायक रमेश मेंदोला ने जताई CM बदलने की इच्छा, कहा- ‘पूरा इंदौर चाहता है कि…’

इंदौर: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच कांटे की टक्कर है. यहां कांग्रेस ने मुख्यमंत्री चेहरे के रूप में कमलनाथ (Kamal Nath) को आगे किया है. वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं. इसी बीच बीजेपी (BJP) प्रत्याशी और इंदौर (Indore) के विधायक रमेश मेंदोला (Ramesh Mendola) ने कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) को मुख्यमंत्री बनाने की बात कही है.

दरअसल, शुक्रवार यानी आज मतदान का सिलसिला तेजी से चल रहा है. इसी बीच एबीपी न्यूज़ ने इंदौर के बीजेपी प्रत्याशी और विधायक रमेश मेंदोला से बातचीत की. बीजेपी प्रत्याशी रमेश मेंदोला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ती है. इंदौर और राऊ में जो घटनाएं हो रही है. इसमें कांग्रेस का हाथ है. भारतीय जनता पार्टी कभी भी शराब और पैसों के बल पर चुनाव नहीं लड़ती है, बल्कि विकास और जनहितेषी योजनाओं के आधार पर जनता के बीच जाती है. जब रमेश मेंदोला के सामने मुख्यमंत्री के चेहरे के रूप में कैलाश विजयवर्गीय के नाम को रखा गया तो उन्होंने कहा कि मैं खुद ही नहीं बल्कि पूरा इंदौर चाहता है कि कैलाश विजयवर्गीय मुख्यमंत्री बनें.


कैलाश विजयवर्गीय का भी बयान हुआ वायरल
रमेश मेंदोला ने यह भी कहा कि, भारतीय जनता पार्टी ने कैलाश विजयवर्गीय को कई महत्वपूर्ण पदों से नवाजा है. मध्य प्रदेश के मंत्री, संगठन में कई बड़े दायित्व दिए हैं. इंदौर के महापौर भी रह चुके हैं. इंदौर की जनता चाहती है कि, कैलाश विजयवर्गीय मुख्यमंत्री बने. कैलाश विजयवर्गीय को जब पार्टी ने राष्ट्रीय महासचिव बनाया था उस समय उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान मजाकिया लहजे में कहा था कि, राष्ट्रीय अध्यक्ष तो मुझे कुछ और बनाना चाहते थे मगर उन्होंने यह खुद कहा है कि, अभी इसी पद से काम चला लीजिए. विजयवर्गीय बीजेपी से टिकट मिलने के बाद यह बात भी कह चुके हैं कि, वे केवल विधायक बनने के लिए चुनाव नहीं लड़ रहे हैं बल्कि भोपाल से इशारा करेंगे और इंदौर में विकास के कार्य हो जाएंगे. रमेश मंडोला के बयान के बाद कैलाश विजयवर्गीय के इन बयानों की चर्चा ने और भी जोर पकड़ लिया है.

Share:

Next Post

बंगाल की खाड़ी में उठा चक्रवात मिधिली, वेस्ट बंगाल के इन जिलों के लिए IMD ने जारी की चेतावनी

Fri Nov 17 , 2023
नई दिल्ली: बंगाल की खाड़ी में शुक्रवार (17 नवंबर) को एक चक्रवाती तूफान उठा. 80 किमी प्रति घंटे की अधिकतम रफ्तार के साथ इसके बांग्लादेश के तट पर पहुंचने से पहले सुंदरवन से गुजरने के आसार हैं. भारत मौसम विज्ञान विभाग ने एक बुलेटिन में यह जानकारी दी. बुलेटिन में कहा गया है कि चक्रवाती […]