मनोरंजन

23 साल से काम कर रहीं Anita Hassanandani ने इस वजह से छोड़ी इंडस्ट्री

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) इन दिनों काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया आए दिन उनके पोस्ट नजर आते हैं. हालही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. जिसकी तस्वीरें और वीडियो वह फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. इस समय वह अपने द्वारा लिए गए एक बहुत बड़े निर्णय को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. अनीता ने कहा कि, मैंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला कर लिया है और काम नहीं करेंगी. वह अपने नवजात बेटे के साथ घर पर रहना चाहती है और काम अभी उनके दिमाग में आखिरी चीज है.

एक इंटरव्यू के दौरान अनीता (Anita Hassanandani) ने कहा, ‘मैंने फैसला किया था कि जब भी मेरा बच्चा होगा, मैं इंडस्ट्री और अपना काम छोड़ दूंगी. मैं हमेशा एक मां बनने पर ध्यान केंद्रित करना चाहती थी. यह महामारी के कारण नहीं है. मैं अपने बच्चे के साथ घर पर रहना चाहती हूं. ईमानदारी से कहूं तो काम करना मेरे दिमाग में अभी आखिरी चीज है. मैं वास्तव में नहीं जानती कि, मैं कब वापस काम करना शुरू करूंगी. अनीता आगे कहती हैं, ‘हालांकि मैं अलग-अलग ब्रांड के साथ अनुबंधों के कारण कुछ काम कर रही हूं. मैं यह सब सोशल मीडिया के लिए कर रही हूं. मैं घर पर ही शूटिंग कर रही हूं और यह पूरी तरह से तनाव मुक्त है’.

बता दें, अनीता (Anita Hassanandani) ने रोहित रेड्डी से 2013 में गोवा में शादी की थी. जिसके बाद उन्होंने इस साल फरवरी में अपने बेटे आरव को जन्म दिया. उनके काम की बात करें तो, वह टेलीविजन शो काव्यांजलि, नागिन और ये है मोहब्बतें के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने ने कृष्णा कॉटेज, रागिनी एमएमएस 2 और कुछ तो है जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. इसी के साथ 2019 में अनीता और रोहित ने डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में भी भाग लिया था.

Next Post

शिक्षा पद्धति की जड़ों को नुकसान पहुंचा रहे हैं फर्जी मार्कशीट बनाने वाले : इलाहाबाद उच्च न्यायाल

Fri Jun 11 , 2021
प्रयागराज। इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने फर्जी मार्कशीट के आधार पर 11 वर्ष से प्राइमरी स्कूल में नौकरी कर रहे शिक्षक की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज करते हुए अग्रिम जमानत देने से इनकार करते हुए कहा कि फर्जी मार्कशीट बनाने वाले गिरोह सामाजिक ढांचे को पंगु बना रहे हैं और शिक्षा पद्धति की जड़ों को नुकसान […]