मनोरंजन

विवादों में आई एक और ‘केरल स्टोरी’, दो दिनों तक बंद रहेंगे सिनेमाघर, जानें पूरा मामला

डेस्क। केरल पर बनी एक और फिल्म पर विवाद गहराता नजर आ रहा है। दरअसल, हाल ही में फिल्म 2018 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है और टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस बीच फिल्म के निर्माताओं ने इसे ओटीटी पर स्ट्रीमिंग की इजाजत दे दी। इसी के विरोध में एक्जीबिटर्स यूनाइटेड ऑर्गनाइजेशन ऑफ केरल ने मंगलवार को घोषणा की कि वे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों की जल्द रिलीज के विरोध में सात और आठ जून को राज्य भर के सिनेमा हॉल बंद कर देंगे।

बता दें कि फिल्म 2018 के अलावा पचवुम अथबुथा विलक्कक्कम को लेकर भी एग्जीबिटर्स नाराज हैं। इस बारे में एफईयूओके अध्यक्ष के विजय कुमार ने कहा, “फिल्म 2018 और पचवुम अथबुथा विलक्कक्कम सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही थीं। हमने सात और आठ जून को सिनेमा हॉल बंद करके ओटीटी प्लेटफार्मों पर ऐसी फिल्मों की जल्द रिलीज के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने का फैसला किया है।


हम बार-बार अनुरोध कर रहे हैं कि सरकार सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद निर्धारित समय के बाद ही फिल्मों को ओटीटी रिलीज की अनुमति दे। उन्होंने कहा कि फिल्मों के जल्दी रिलीज होने से थिएटर मालिकों के लिए सिनेमा हॉल चलाना मुश्किल हो जाएगा।

विजय ने आगे कहा, “हम ओटीटी प्लेटफार्मों के समानांतर सिनेमा हॉल नहीं चला सकते। एक समाधान खोजना होगा। एक बार जब इन फिल्मों के लिए ओटीटी रिलीज की तारीखों की घोषणा की गई, तो सिनेमा देखने वालों ने सिनेमाघरों से हाथ खींच लिए।”

उन्होंने कहा, “अगर निर्माता कुछ दिन और इंतजार करते तो ‘2018’ केरल में 200 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली पहली मलयालम फिल्म बन जाती।” उन्होंने दावा किया कि फिल्म ने 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है । उन्होंने कहा, “जहां तक हम समझते हैं, सरकार को कर राजस्व में करीब 60 करोड़ रुपये मिले हैं।”

Share:

Next Post

1 जुलाई से शुरू होगी सूरत और राजकोट की सीधी उड़ानें

Wed Jun 7 , 2023
 1 मई से होना थी शुरू, लेकिन अब नई तारीख के साथ बुकिंग शुरू इंदौर। इंदौर से सूरत (Indore To Surat) और राजकोट के बीच सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। इंडिगो एयरलाइंस 1 जुलाई से इन दोनों शहरों के लिए सीधी उड़ानें शुरू करने जा रही है। कंपनी ने पहले इन […]