बांग्लादेश से आई सोनिया अख्तर के पति का वीडियो वायरल, बेटे को दुलारते दिखे सौरभकांत

नई दिल्‍ली (New Dehli) । बेटे को पिता का हक दिलाने के लिए भारत आई बांग्लादेश (Bangladesh) की सोनिया अख्तर बीते कई दिनों से नोएडा (Noida) में हैं। इसी क्रम में महिला के पति सौरभकांत तिवारी का 40 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया (video social mediav) पर वायरल हुआ है, जिसमें सौरभ अपने बेटे को बेड पर लिटाकर प्यार और दुलार (Care ness) करते दिख रहे हैं।

सौरभ-सोनिया प्रकरण की जांच नोएडा पुलिस ने शुक्रवार को ही पूरी कर ली थी। काउंसलिंग के दौरान सोनिया ने एडिशनल डीसीपी महिला सुरक्षा के सामने निकाह की, जो तस्वीरें, वीडियो, मैरिज और धर्म परिवर्तन का सर्टिफिकेट प्रस्तुत किया, उससे यह बात लगभग तय हो गई कि सौरभ ने सोनिया से बांग्लादेश में निकाह किया और वहीं बेटे का जन्म हुआ।

अब इस मामले को लेकर सौरभकांत और सोनिया दोनों ही कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की तैयारी में हैं। सोनिया इस बात पर अड़ी है कि वह पति को लेकर ही बांग्लादेश वापस जाएगी। वहीं, यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सौरभ ने घर से निकलना बंद कर दिया है।

बता दें कि, प्रेमी सचिन मीणा के लिए अपने 4 बच्चों के साथ भारत आई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के बाद अब सोनिया अख्तर का मामला भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस मामले में सोशल मीडिया भी दो खेमे में बंटा है। एक खेमा सोनिया के साथ है, वहीं दूसरा खेमा सौरभकांत के साथ है।

Leave a Comment