मनोरंजन

तारक मेहता के असित मोदी पर जेनिफर मिस्त्री उर्फ मिसेज सोढ़ी ने लगाया यौन शोषण का आरोप

मुंबई: सोनी सब का मशहूर सीरियल तारक मेहता का उलटा चश्मा इन दिनों खराब वजहों के चलते काफी चर्चा में है. इस सीरियल में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने कुछ समय पहले शो छोड़ दिया था. अब शैलेश लोढ़ा के बाद मिसेज रोशन सोढ़ी का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने भी शो को गुडबाय कह दिया है. जेनिफर ने शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप भी लगाया है.

उन्होंने मुंबई के पवई पुलिस स्टेशन में असित मोदी और उनकी प्रोडक्शन टीम के दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया है. जेनिफर ने कहा कि ‘मेरा 14 साल का वनवास खत्म हो गया है और वो मैं बहुत खुश हूं. दरअसल ये लोग बड़े पावरफुल लोग हैं. ये डरा कर रखते हैं. इनके सामने मुंह कैसे खोलें ये सोचकर डर लगता था. लेकिन धीरे धीरे सब्र का बांध टूट गया. इतना डराया गया कि अब डर ही खत्म हो गया.’

जेनिफर ने कहा कि असित मोदी की तरफ से किए गए कुछ कमेंट उन्हें अनकम्फर्टेबल करते थे. हालांकि उन्होंने शुरुआत में नजरअंदाज किया, लेकिन 2019 में जब तारक मेहता की टीम शूटिंग के लिए सिंगापूर गई थी तब उनका कहना है कि असित मोदी ने उन्हें कहा कि जेनिफर तुम्हारे होंठ बड़े अच्छे लग रहे है, लगता है किस कर लूं ये बात सुनकर जेनिफर दंग रह गई थीं.

आगे जेनिफर ने कहा कि उसी ट्रिप में उन्हें असित मोदी की तरफ से ये भी कहा गया कि मुनमुन तो रात को बाहर जाएगी, तुम अकेली क्या करोगी, आओ साथ में (व्हिस्की) पीते हैं. उनकी ये बातें सुनकर जेनिफर काफी डर गई थीं.


तारक मेहता एक्ट्रेस कहती हैं कि अगर उनके साथ ऐसा हो रहा है, तो वो ये कल्पना भी नहीं कर सकती कि वन डे आर्टिस्ट के साथ क्या होता होगा. मिसेस सोढ़ी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर ने और भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि सिंगापुर की घटना के बाद उनकी स्क्रीन स्पेस कम हो गई थी. उनका पर डे भी बाकी कलाकारों की तरफ से कम है.

जेनिफर मिस्त्री ने और एक घटना साझा करते हुए कहा कि मैंने कभी शूट से लंबी छुट्टी नहीं ली है. मुझे परिवार के साथ स्विज़रलैंड जाना था. इसलिए मैंने प्रोडक्शन हाउस से 15 दिन की छुट्टी मांगी थी लेकिन प्रोडक्शन की तरफ से मना कर दिया गया. जब मैंने रोते हुए असित जी को कॉल किया तब उन्होंने कहा कि रो मत, अगर मेरे पास होती तो गले लगा लेता. हालांकि बाद में उन्होंने मजाक कर रहा हूं कहते हुए बात को टाल दिया.

सोहेल रमानी और जतिन के बारे में बात करते हुए जेनिफर कहती हैं कि उनकी तरफ से काफी बदतमीजी हुई. इसलिए उन्होंने उनके खिलाफ भी शिकायत दर्ज की है और उनके वकील अमित खरे जेनिफर की तरफ से ये लड़ाई लड़ेंगे. जेनिफर ने ये भी कहा कि दूसरी जगह काम न करना, सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट न करने जैसी कई बातों को लेकर आर्टिस्ट को परेशान किया जाता है. तारक मेहता की कहानी से बिल्कुल अलग सेट पर लोगों का रवैया होता है. जेनिफर ने कहा कि जब उन्होंने 2019 में शो छोड़ने की बात की तब प्रोडक्शन की तरफ से उनके लुक्स और उम्र को लेकर कमेंट किए गए.

Share:

Next Post

एक साल पहले चिंगारी भड़काकर आज चुपचाप जलते पाकिस्तान पर हाथ सेंक रहा चीन?

Thu May 11 , 2023
नई दिल्ली: अब इसे महज इत्तेफाक कहें या फिर सोची समझी रणनीति! पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी से कुछ 15 दिन पहले पाक आर्मी चीफ सैयद असीम मुनीर चीन के दौरे पर जाते हैं. फिर 6 मई को मुनीर की मुलाकात चीनी विदेश मंत्री किन कांग से होती है. और 9 मई […]