मनोरंजन

‘बबीता जी’ ने दिया विवादित बयान, गिरफ्तारी की मांग के बाद में मांगी माफी

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय सीरियल ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता के रोल में नजर आने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपने फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. एक्‍ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने लेटेस्ट वीडियो में दलित समुदाय के लिए जातिसूचक शब्‍द का प्रयोग किया है. इस वीडियो को देखने के बाद एक्ट्रेस की इस हरकत पर कई लोग खफा हो गए हैं और उन्हें ट्रोल (Troll) करने लगे हैं.
इतना ही नहीं कई लोग एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. इसी बीच मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने तुरंत एक पोस्ट शेयर करते हुए उन सभी लोगों से माफी मांगी है.

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘यह उस वीडियो के संदर्भ में है जिसे मैंने कल पोस्‍ट किया था, जहां मेरे द्वारा इस्‍तेमाल किए गए एक शब्‍द का गलत अर्थ लगाया गया है. यह अपमान, धमकी या किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने के इरादे से कभी नहीं कहा गया था. मेरी भाषा के अवरोध के कारण, मुझे सही अर्थ नहीं पता था. एक बार जब मुझे इसके बारे में बताया गया तो मैंने तुरंत ही वीडियो में से उस भाग को निकाल दिया. मेरा हर जाति, पंथ या लिंग से हर एक व्‍यक्ति के लिए अत्‍यंत सम्‍मान है और समाज या राष्‍ट्र में उनके अपार योगदान को मैं स्‍वीकार करती हूं. मैं ईमानादारी से हर एक व्‍यक्ति से माफी मांगना चाहती हूं, जो शब्‍द के अनजाने में हुए उपयोग से आहत हुए हैं और मुझे उसके लिए खेद है.’
बता दें, मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने बीते दिन सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में मुनमुन मेकअप के बारे में बता रही हैं. मुनमुन ने इस वीडियो में कहा था, ‘मैं यूट्यूब पर आने वाली हूं. मैं अच्‍छा दिखना चाहती हूं. मैं किसी….की तरह नहीं दिखना चाहती. एक्ट्रेस ने वीडियो अपने सोशल मीडिया से हटा दिया है, लेकिन लोग लगातार सोशल मीडिया पर ये पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

Next Post

FATF की शर्तो को पूरा करने को पाकिस्तान ने बनाए नए नियम

Tue May 11 , 2021
इस्लामाबाद। पाकिस्तान (Pakistan) अब फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स Financial action task force (FATF) की ग्रे लिस्ट से निकलने के लिए मनी लांड्रिंग (Money laundering) के मामलों में नए नियम (New Rules) बनाएगा। कड़ी शर्तो के पालन के लिए ऐसे मामलों की सुनवाई की प्रक्रिया में भी बदलाव होंगे। पाकिस्तान (Pakistan) को मनी लांड्रिंग (Money laundering) […]