उत्तर प्रदेश देश

Ballia Accident: बलिया में बड़ा हादसा, अनियंत्रित होकर पलटी कार; चार लोगों की मौत


बलिया। उत्तर प्रदेश (UP) के बलिया (Ballia) जिले में बुधवार देर रात को बड़ा हादसा हुआ। फेफना-बक्सर (phefna-buxar) हाईवे पर एक अन्य वाहन को ओवरटेक (Overtake) करने की कोशिश में कार (Car) अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। हादसा फेफना पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर हुआ।


अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि बुधवार की रात करीब साढ़े दस बजे फेफना-बक्सर राजमार्ग पर एक टाटा सफारी दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के दौरान अनियंत्रित हो गयी और पेड़ से टकराकर पलट गयी। हादसे के बाद वाहन में सवार सभी पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। एसपी ने बताया कि डॉक्टरों ने सत्येन्द्र यादव (40), राजू यादव (30) और कमलेश यादव (36) को मृत घोषित कर दिया।

फेफना-बक्सर हाईवे पर हुए इस भीषण हादसे में कार में सवार सभी पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। जिसमें डॉक्टर ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि रितेश गोंड को मऊ जिले के एक अस्पताल में ले जाया जा रहा था, रास्त में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

जबकि एक अन्य घायल यात्री को गंभीर हालत में वाराणसी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Share:

Next Post

हिजबुल्लाह के हमले के बाद इजरायल ने लेबनान पर दागे रॉकेट, 40 आतंकी ठिकान तबाह

Thu Apr 25 , 2024
तेल अवीव। ईरान समर्थित संगठन हिजबुल्लाह (Hezbollah) के हमले (attack) के बाद इजरायल (Israel) ने उसपर कई रॉकेट अटैक किए हैं। तोपखानों से दक्षिणी लेबनान (Lebanon) के एक क्षेत्र पर बमबारी की जा रही है। इन रॉकेटों (rockets) ने कई घरों को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसमें कितना नुकसान हुआ ये सामने नहीं आया। 40 आतंकी […]