बड़ी खबर मनोरंजन

बप्पी दा का अंतिम संस्कार होगा आज सुबह 10 बजे पार्ले श्मशान घाट पर


मुंबई । चार दशकों तक लोगों के दिलों पर राज करने वाले संगीतकार और गायक (Musician-Singer) बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) का अंतिम संस्कार (Last Rites) गुरुवार को उनके बेटे बप्पा (Son Bappa) के आने के बाद ही किया जाएगा, जो लॉस एंजिल्स (Los Angeles) से आ रहे हैं.

एक जानकारी के मुताबिक, गायक का अंतिम संस्कार सुबह नौ बजे शुरू होगा. उनके पार्थिव शरीर को उनके घर से विले पार्ले श्मशान घाट ले जाया जाएगा ताकि उनके दोस्त और परिवार वाले उन्हें अंतिम विदाई दे सकें. अंतिम संस्कार की रस्मों के बाद, सुबह करीब 10 बजे गायक के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी जाएगी.



उल्‍लेखनीय है कि कई हेल्थ कॉम्पलीकेशंस और OSA (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया) की वजह से दिग्गज गायक का तकरीबन आधी रात को निधन हो गया. डॉक्टर जोशी ने कहा कि, “उन्हें एक महीने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था और सोमवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई थी. लेकिन मंगलवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई और उनके परिवार ने एक डॉक्टर को अपने घर बुलाया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया था.”

जब से उनके निधन की खबर आई, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, डिप्टी सीएम अजीत पवार, महा विकास अघाड़ी सरकार के शीर्ष नेता, भाजपा के विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस और प्रवीण दारेकर जैसे कई शीर्ष राजनेता और अन्य ने लाहिड़ी परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की. अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन, अनुपम खेर से लेकर राकेश रोशन और कई दूसरे सितारों ने अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त करने और अपनी सबसे प्यारी यादों को शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

Share:

Next Post

Pro Kabaddi : जयपुर ने तेलुगु टाइटंस को हराया, बंगाल ने दर्ज की आठवीं जीत

Thu Feb 17 , 2022
बैंगलुरु। बुधवार की रात खेले गए प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 2021-22) के 122वें मैच में बंगाल वारियर्स (Bengal Warriors) ने तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) को हराकर अपनी आठवीं जीत दर्ज की है। दूसरी तरफ तमिल की यह 10वीं हार है। वहीं आज हुए दूसरे मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) ने […]