खेल देश

BCCI हैरान, टीम इंडिया के हेड कोच के लिए नरेंद्र मोदी, सचिन तेंदुलकर और MS धोनी ने किया आवेदन

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के कोच (coach) के लिए बीसीसीआई (BCCI) को 3000 से अधिक आवेदन मिले हैं. आवेदन करने वालों में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) , एमएस धोनी (MS Dhoni) से लेकर नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) , अमित शाह (Amitl shah) जैसे नाम शामिल हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक मोदी-सचिन-धोनी जैसे मशहूर लोगों के नाम के जरिये आवेदन करने वाले लोग फेक यूजर्स हैं. भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के नए कोच के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 27 मई थी.


भारतीय टीम के मौजूदा कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप तक के लिए ही है. बीसीसीआई ने द्रविड़ की जगह लेने के लिए नए कोच की तलाश में है. इसी के तहत आवेदन मंगाए गए थे. बोर्ड ने इसके लिए अपनी वेबसाइट में गूगल फॉर्म का लिंक दिया था, जिसके जरिए आवेदन किए जाने थे.

सूत्रों के मुताबिक 27 मई तक भारतीय कोच बनने के लिए 3000 से अधिक आवेदन आए. इसमें कई आवेदन सिर्फ नाम के लिए ही हैं. सचिन तेंदुलकर, नरेंद्र मोदी जैसे लोगों के नाम इस्तेमाल करके किए गए आवेदन इसी श्रेणी में गिने जा रहे हैं.

बीसीसीआई एक अधिकारी ने कहा, ‘पिछली बार भी बीसीसीआई को ऐसे आवेदन मिले थे. इसका कारण यह भी है कि बोर्ड ने गूगल फॉर्म के जरिए आवेदन मंगाए थे. इसका फायदा यह है कि गूगल फार्म के जरिए आए आवेदनों को छांटना आसान होता है.’ हालांकि, कुछ लोग इसमें बेवजह गलत नाम से आवेदन करके थोड़ी मुश्किल बढ़ा देते हैं.

Share:

Next Post

इस शक्तिपीठ में गिरी थी अमृत की बूंदे, सात नाग करते हैं देवी की रक्षा

Tue May 28 , 2024
डेस्क: हिंदू धर्म में बहुत से देवी देवताओं की पूजा अर्चना की जाती है. सभी देवी देवताओं का अपना विशेष महत्व है. उसी प्रकार लोग मनसा देवी की भी बहुत ही श्रद्धा भक्ति से पूजा अर्चना करते हैं. पंचकूला में स्थित माता मनसा देवी का मंदिर 51 शक्तिपीठों में से एक है. हरिद्वार से करीब […]