खेल

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, 50 गुना ज्यादा कीमत पर बेंचे गए भारत-पाक के मैच टिकट

नई दिल्‍ली। ऑस्ट्रेलिया (Australian ) में होने वाले T20 वर्ल्ड कप 2022 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस टूर्नामेंट का पहला मैच 16 अक्टूबर को खेला जाएगा. वहीं, भारत और पाकिस्तान की टीमें 23 अक्टूबर को मेलबर्न में आमने-सामने होंगी. इस बीच ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की एक रिपोर्ट में बड़ा दावा किया गया है. दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत-पाकिस्तान (India-Pakistan) मैच की टिकट कई फैंस तकरीबन 50 गुना ज्यादा कीमतों पर बेच रहे हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कई लोग सोशल मीडिया (social media) के माध्यम से टिकटों की ब्लैक मार्केटिंग कर रहे हैं.



सोशल मीडिया के माध्यम से टिकटों की ब्लैक मार्केटिंग
ऑस्ट्रेलियाई मीडिया (Australian media) की रिपोर्ट के मुताबिक, लोग सोशल मीडिया के माध्यम से टिकटों की ब्लैक मार्केटिंग कर रहे हैं. गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान की टीमें 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में आमने-सामने होगी, लेकिन फैंस के बीच टिकटों की डिमांड के कारण इस तरह ब्लैक मार्केटिंग हो रही है. इससे पहले जब अधिकारिक तौर पर भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट बिक्री शुरू हुई थी तो महज 5 मिनट में सारी टिकटें बिक गईं थीं.

‘अधिकारिक तौर पर इस तरह शिकायतें नहीं मिली हैं’
वहीं, इस बाबत T20 वर्ल्ड कप 2022 के मीडिया मैनेजर मैक्स एबॉट ने कहा कि उन्हें अब तक अधिकारिक तौर पर इस तरह शिकायतें नहीं मिली हैं. हालांकि, उन्होंने स्वीकार किया कि इस तरह की शिकायतें सामने आ रही हैं. T20 वर्ल्ड कप 2022 के मीडिया मैनेजर मैक्स एबॉट कहते हैं कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के लिए टिकट की काफी डिमांड है. साथ ही फैंस किसी तरह भारत-पाकिस्तान मैच का टिकट चाहते हैं. इस वजह से टिकटों की ब्लैक मार्केंटिंग की लगातार खबरें आ रही हैं.

Share:

Next Post

भारी विस्फोट के बाद ढहा रूस-क्रीमिया को जोड़ने वाला पुल, सीमित सड़क यातायात बहाल

Sun Oct 9 , 2022
क्रिवरी रिह/मॉस्को । रूस-यूक्रेन जंग (Russia-Ukraine war) अब एक भीषण दौर में पहुंच गई है जहां रूसी सेना (Russian army) को लगातार क्षति और शिकस्त का सामना करना पड़ रहा है। शनिवार को रूस और क्रीमिया (Crimea) को जोड़ने वाले पुल पर एक ट्रक में रखे विस्फोटकों (explosives) में आग लग गई जिससे पुल (Bridge) […]