बड़ी खबर

क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को मिली बड़ी राहत, चार्ज शीट में नहीं है नाम, एनसीबी को नहीं मिले कोई सबूत


मुंबई। क्रूज ड्रग्स मामले में (In Cruise Drugs Case) सुपरस्टार शाहरुख़ खान (Superstar Shahrukh Khan) के बेटे (Son) आर्यन खान (Aryan Khan) को बड़ी राहत (Big Relief) मिली है। चार्ज शीट में (In Charge Sheet) नाम नहीं है (No Name), एनसीबी (NCB) को कोई सबूत (Any Evidence) नहीं मिले (Did not Get) । आर्यन खान को कोर्ट से क्लीन चिट मिल गई है।


एनडीपीएस कोर्ट में शुक्रवार को नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने चार्जशीट पेश की। दाखिल चार्जशीट में आर्यन खान का नाम शामिल नहीं है। आर्यन के खिलाफ ड्रग्स केस में कोई सबूत नहीं मिले है। इससे पहले इसी साल मार्च में खबरें थीं कि सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के खिलाफ एसआईटी को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं और न ही आर्यन के ड्रग्स को लेकर इंटरनेशनल लिंक होने का सबूत मिला है।

जांच में यह भी सामने आया कि आर्यन के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई थी। बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी की टीम ने 2 अक्तूबर की रात मुंबई के क्रूज शिप के टर्मिनल से पकड़ा था। आर्यन खान के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी एनसीबी ने अपनी गिरफ्त में लिया था। ड्रग्स केस में कुल 8 गिरफ्तारियां हुई थीं। एनसीबी का आरोप था कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी होने वाली थी। आर्यन खान इस पार्टी का हिस्सा बनने वाले थे।

अरबाज के जूतों से ड्रग्स पकड़ी गई थी, हालांकि एनसीबी को आर्यन के पास के कोई ड्रग्स नहीं मिली थी। आर्यन कुछ दिन तक एनसीबी की कस्टडी में रहे थे, फिर 7 अक्टूबर को उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया। दो बार आर्यन की जमानत याचिका खारिज हुई थी। उसे मुंबई की आर्थर रोल जेल में रखा गया था और फिर 28 अक्टूबर को आर्यन को बेल मिली। तकरीबन 28 दिनों तक मुंबई की आर्थर रोल जेल में रहने के बाद आर्यन खान रिहा हुए थे।

Share:

Next Post

बाल-बाल बचीं नरगिस फाखरी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Fri May 27 , 2022
अपनी पहली फिल्म ‘रॉकस्टार’ (Rock Star) से मशहूर होने वाली फिल्म अभिनेत्री नरगिस फाखरी (Actress Nargis Fakhri) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह साइकिल से गिर जाती हैं। इस वीडियो को खुद नरगिस ( Nargis Fakhri) ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने कुछ तस्वीरें […]