देश

बिहार : नाबालिग से गैंगरेप के बाद हत्या, सिंदूर से मांग भरने के बाद खिलाया जहर

समस्तीपुर (Samastipur) । समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में गैंगरेप (gang rape) के बाद किशोरी की जहर खिलाकर हत्या (killing) कर दी गयी। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार को किशोरी के शव के साथ सड़क जाम कर आवागमन बाधित किया। इस दौरान जांच के लिए पहुंचे एक पुलिस अधिकारी को लोगों ने खदेड़ दिया। ग्रामीण उस पर किशोरी के लापता होने की प्राथमिकी दर्ज करने के नाम पर पैसा मांगने का आरोप लगा रहे थे। जाम के कारण लगभग तीन घंटे तक समस्तीपुर-रोसड़ा मुख्य पथ पर यातायात पूरी तरह ठप रही। बाद में काफी मशक्कत के बाद स्थानीय बुद्धिजीवी व जनप्रतिनिधियों के सहयोग से पुलिस ने लोगों को शांत करा यातायात बहाल कराया। उसके बाद किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस मामले में किशोरी के परिजन के बयान पर दो लड़कों सहित अन्य पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।


इस मामले में सदर डीएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है। इस घटना में विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि किसी पुलिस पदाधिकारी ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए परिजन से पैसे नहीं मांगा है। वे लोग शिकायत के लिए थाना पहुंचे थे, लेकिन उसी समय लड़की के मिलने की सूचना मिलने पर वापस चले गए।

पुलिस अधिकारी को खदेड़ा
सड़क जाम की सूचना पर मुफस्सिल पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। इसी दौरान एक पुलिस अधिकारी को देख परिजन आक्रोशित हो गए। लोगों ने उस पुलिस अधिकारी को खदेड़ दिया। किसी तरह लोगों को समझा कर शांत किया और उक्त पुलिस अधिकारी को वापस भेज दिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि लड़की गायब होने के बाद थाना पर सूचना देने गए थे, तो उक्त पुलिस अधिकारी ने लड़की को ढूंढकर लाने के लिए बीस हजार एवं एफआईआर के लिए 50 हजार रुपए की मांग की थी।

Share:

Next Post

झारखंड में बड़ा हादसा: तेज रफ्तार कार ने 18 लोगों को रौंदा, 3 की मौत

Tue Aug 29 , 2023
पलामू। झारखंड (Jharkhand) के पलामू (Plamu) जिले चैनपुर थाना क्षेत्र के बरांव गांव में बड़ा हादसा हुआ है। यहां स्टेट हाईवे (State Highway) पर कार ने 18 लोगों को रौंदा दिया है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत होने की जानकारी मिली है। हादसे में घायल15 लोगों को इलाज के लिए मेदिनीनगर के एमआरएमसीएच […]