बड़ी खबर

BJP प्रवक्ता ने AAP नेता भगवंत मान के साथ शेयर की सेल्फी, पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

नई दिल्ली: गुजरात बीजेपी ने पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर अपने पूर्व प्रवक्ता किशन सिंह सोलंकी को निलंबित कर दिया है.पंजाब के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान के साथ ली गई एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर करने के कुछ ही घंटों के बाद बीजेपी ने किशन सिंह सोलंकी के खिलाफ यह अनुशासनात्मक कार्रवाई की. गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले नेता को पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया है.

बीजेपी की गुजरात इकाई के एक बयान के मुताबिक अहमदाबाद से बीजेपी के नेता किशन सिंह सोलंकी ने करीब छह महीने पहले तक पार्टी के प्रवक्ता के तौर पर सेवा दी थी. उन्हें तत्काल प्रभाव से छह सालों के लिए निलंबित कर दिया गया है.सोलंकी ने रविवार रात पंजाब के सीएम मान के साथ अपनी एक तस्वीर फेसबुक पेज पर शेयर की थी,जिसके साथ लिखा उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि ,जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद भगवंत मान जी.

किशन सिंह सोलंकी 6 साल के लिए सस्पेंड
गुजरात बीजेपी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है,पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर अहमदाबाद जिले से बीजेपी नेता किशनसिंह सोलंकी को प्रदेश बीजेपी प्रमुख सीआर पाटिल के आदेश पर आज तत्काल प्रभाव से पार्टी से छह सालों के लिए निलंबित कर दिया गया है. बीजेपी की गुजरात इकाई के प्रवक्ता यज्ञेश दवे ने कहा कि सोलंकी प्रदेश बीजेपी मीडिया टीम का हिस्सा थे.

भगवंत मान के साथ शेयर की सेल्फी, गिरी गाज
उन्होंने प्रवक्ता के तौर पर सेवा दी,लेकिन अब वह किसी भी पद पर नहीं हैं. किशन सिंह सोलंकी के फेसबुक पेज के मुताबिक,उन्होंने बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य के रूप में भी सेवा दी थी. बता दें कि पंजाब के सीएम भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे थे. इसी दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने भगवंत मान के साथ सेल्फी ली थी, इस सेल्फी को उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर शेयर कर दिया, जिसके बाद बीजेपी ने उन पर सख्त एक्शन लिया है.

6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड किशन सोलंकी
बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में इस बार त्रिकोणीय मुकाबला होने जा रहा है. बीजेपी-कांग्रेस को टक्कर देने के लिए आम आदमी पार्टी मैदान में आ गई है. पार्टी जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई है. गुजरात में बीजेपी के 27 सालों के शासन को उखाड़ फेंकने का दावा अरविंद केजरीवाल समेत दूसरे आप नेता कर रहे हैं. ऐसे में प्रतिद्वंदी पार्टी के नेता के साथ सेल्फी शेयर करना बीजेपी प्रवक्ता को भारी पड़ गया. पार्टी विरोधी गतिविधि के चलते उनको 6 साल के लिए बीजेपी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

Share:

Next Post

सोनिया गांधी छह अक्टूबर को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगी कर्नाटक में

Mon Oct 3 , 2022
मैसूर / नई दिल्ली । सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) छह अक्टूबर को (On October 6) कर्नाटक में (In Karnataka) भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में शामिल होंगी (To Join) । हालांकि वह ज्यादा व़क्त तक साथ नहीं नहीं चलेंगी। मंगलवार 4 अक्टूबर और बुधवार 5 अक्टूबर को भारत जोड़ो यात्रा दशहरा के चलते रुकी […]