खेल

विराट कोहली के आलोचकों को ब्रायन लारा ने दिया करारा जवाब, कहा- हमें धैर्य रखने की…

नई दिल्‍ली(New Delhi) । वेस्टइंडीज(West Indies) के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा(Brian Lara the batsman) का मानना ​​है कि भारतीय टीम(Indian Team) मैनेजमेंट को मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप 2024(t20 world cup 2024) में संघर्ष कर रहे विराट कोहली(Virat Kohli) के साथ धैर्य रखने की जरूरत (need to be patient)है। गौरतलब है कि स्टार बल्लेबाज ने टूर्नामेंट में अब तक चार पारियों में 7.25 की औसत से सिर्फ 29 रन बनाए हैं। अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर 8 मुकाबले में विराट थोड़ा लय में दिखे, मगर इस मैच में भी उन्होंने 24 गेंदों पर 24 रन बनाए, जिसकी वजह से उनकी आलोचना हो रही है। लारा का कहना है कि हमें धैर्य रखने की जरूरत है।

टी20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बावजूद लारा को लगता है कि कोहली को लेकर चिंता करने की कोई बात नहीं है क्योंकि अफगानिस्तान के खिलाफ उन्हें मैदान पर कुछ समय बिताने का मौका मिला है। उन्होंने आगे कहा कि प्रशंसकों और टीम प्रबंधन को उनके साथ धैर्य रखना होगा क्योंकि टूर्नामेंट में अभी भी बहुत मैच बाकी हैं।


ब्रायन लारा ने कहा, “24 में 24 रन, आप कह सकते हैं कि यह बहुत बढ़िया नहीं है, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्होंने वहां कुछ समय बिताया है। भारत इस ट्रॉफी को जीतने के एक कदम और करीब पहुंच गया है। मेरा मानना ​​है कि कैरेबियाई सरजमीं पर आने के साथ ही विराट कोहली और भी मजबूत होते जाएंगे। वह अब एंटीगुआ जा रहे हैं, आप उन्हें वहां जाकर और भी शानदार प्रदर्शन करते हुए देखेंगे, वह रन बनाएंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “जब वह पूरी तरह लय में आ जाते हैं, तो कहानी अलग होती है। हमें उनके साथ बहुत धैर्य रखना होगा, हम उन्हें बहुत खेलते हुए देखेंगे, इस विश्व कप में अभी भी बहुत सारे मैच बाकी हैं।”

भारत का अगला मुकाबला 22 जून को बांग्लादेश के खिलाफ है। इस मैच में जीत दर्ज कर टीम इंडिया अपनी सेमीफाइनल की दावेदारी मजबूत कर लेगी।

Share:

Next Post

जेल में बंद आसाराम की देर रात बिगड़ी तबीयत, सीने में दर्द की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती

Sat Jun 22 , 2024
जयपुर (Jaipur) । राजस्थान (Rajasthan) में नाबालिग से यौन शोषण के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम (Asaram) की देर रात जोधपुर एम्स (Jodhpur AIIMS) में एडमिट किया गया। उन्हें सीने में दर्द की शिकायत पर भर्ती किया गया। आसाराम को तीन दिन पहले सीने में दर्द हुआ था। जिसके बाद उसे […]