खेल

बुंडेसलिगा : दर्शकों के सामने खेला जाएगा बोरुसिया डॉर्टमुंड और मोनचेंग्लादबैक का मैच

डॉर्टमुंड। जर्मन क्लब बोरुसिया डॉर्टमुंड ने घोषणा की है कि क्लब के मोनचेंग्लादबैक के खिलाफ बुंडेसलिगा के पहले मैच में स्टेडियम के अंदर प्रशंसकों को आने की अनुमति होगी। यह निर्णय तब आया जब बुंडेसलिगा क्लबों को 2020-21 सीज़न के लिए स्टेडियमों के अंदर प्रशंसकों को अनुमति देने के लिए इजाजत दे दी गई है।

बोरूसिया डॉर्टमुंड के आधिकारिक हैंडल ने ट्वीट किया, “बोरुसिया मोनचेंग्लादबैक के खिलाफ शनिवार का घरेलू मैच लगभग 10,000 दर्शकों के सामने खेला जाना है।”

नए दिशानिर्देशों के अनुसार, स्टेडियम का 20 प्रतिशत उपयोग किया जा सकता है और स्वच्छता की सख्त आवश्यकताओं का पालन किया जाना चाहिए। शहर के बाहरी दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी और यदि सात दिनों में कोरोना संक्रमण के मामले शहर में बढ़ते हैं तो फिर मैचों के आयोजन खाली स्टेडियमों में किये जायेंगे।

बता दें कि कोरोना महामारी के कारण 2019-20 सीज़न इस साल मई में बंद दरवाजों के पीछे फिर से शुरू किया गया था। इससे पहले, महामारी के कारण मार्च में 2019-20 सीजन को रोक दिया गया था। बोरूसिया डॉर्टमुंड और मोनचेंग्लाडबैच के बीच मैच शनिवार 19 सितंबर को खेला जाएगा। (एजेंसी, हि.स.)

Next Post

इजरायल को लेकर बदल रहा है मुस्लिम देशों का नजरिया? UAE के बाद अब बहरीन ने दी मान्यता

Wed Sep 16 , 2020
नई दिल्ली। आने वाले दिनों में दुनियाभर के मुस्लिम जगत की राजनीति में कई बदलाव हो सकते हैं। आम तौर पर दुनिया के अधिकतर मुस्लिम देश इजरायल के प्रति ज्यादा सहज नहीं रहते और जहां मौका मिलता है वहीं पर अंतरराष्ट्रीय मंचों पर इजरायल के खिलाफ कदम उठाते हैं। लेकिन हाल के दिनों में मुस्लिम जगत […]